नरेला चार साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, बच्ची की मौत।

ऊपर वीडियो में परिवार की बाईट और मौके के विसुअल्स

AA News
नरेला, नई दिल्ली

दिल्ली के नरेला में कंस्ट्रक्शन साइट पर चार साल की मासूम बच्ची को ट्रक ने कुचला। बच्ची की मौके पर मौत। ट्रक को कब्जे में लेकर नरेला थाना पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत लिया और जांच शुरू की।

चार साल की दुर्गा आज सोमवार सुबह करीब 8:30 बजे घर के पास ही खुले में गली के किनारे शौच करने गई उसी दौरान यहां निजी कंपनी का एक बड़ा ट्रक जो की कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करता है काफी तेज गति से आया और जो कंस्ट्रक्शन साइट के पास मजदूरों को रहने के लिए जो जगह बनाई गई है उसके पास से इतनी तेजी से गुजरा जिसमें ट्रक का पहिया गड्ढे में जाने के बाद ट्रक अनकंट्रोल हो गया और बच्ची को कुचल दिया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

Narela Bachchi ko Kuchla Maut

Narela Bachchi ko Kuchla Maut

Narela Hadsa Bachchi k Parijan

Narela Hadsa Bachchi k Parijan

बच्ची का परिवार यहां फ्लैट्स बना रही निजी कंपनी में कंस्ट्रक्शन के लिए काम में मजदूरी करता है और खास बात यह भी है कि केंद्र सरकार तक के इतने कड़े नियमों के बावजूद भी निजी कंपनी ने यहां जो हजारों मजदूर कंस्ट्रक्शन के काम पर लगाए हैं इन हजारों मजदूरों की तादाद की संख्या में यहां निजी कंपनियां टॉयलेट सुबिधा सही ढंग से उपलब्ध नहीं करवाती। जिस कारण मजदूर बड़ी संख्या में खुले में शौच करते हैं और उनके बच्चे भी खुले में शौच करने को मजबूर है। यहां भी बच्ची गली किनारे खुले में शौच करने आई थी उसी दौरान ट्रक चालक को छोटी बच्ची बैठे हुए दिखाई नही दी और बच्ची को कुचल दिया। बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई कहीं न कहीं निजी कंपनी की इन लापरवाहियों के लिए जिम्मेदार है। फिलहाल नरेला थाना पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रक को जब्त कर ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply