नरेला में छोटे भाई ने चाकू घोपकर बड़े भाई की हत्या की

AA News
नरेला दिल्ली

दिल्ली के नरेला में छोटे भाई ने चाकुओं से गोदकर बड़े भाई की हत्या की। घर के बाहर सरेआम सरेआम सड़क पर दिया हत्या को अंजाम। हत्या के बाद छोटा भाई फरार । नरेला थाना पुलिस हत्या के आरोपी छोटे भाई की तलाश में जुटी।

Narela Murder

Narela Murder

नरेला के A5 ब्लॉक में रहने वाला सरबजीत का परिवार सब्जी मंडी में सब्जी लगाकर गुजारा करता है। आज किसी बात को लेकर सरबजीत से उसका छोटा बेटा राजा झगड़ा कर रहा था और अपने पिताजी को गालियां दे रहा था। जब बड़े बेटे सुरेंद्र ने यह सब देखा तो उसने छोटे भाई राजा को धमकाना शुरू किया और कहा कि वह पिताजी को गालियां क्यों दे रहा है। इसी मुद्दे पर दोनों भाइयों में झगड़ा हो गया। तभी छोटा भाई घर से दूर गया और थोड़ी देर बाद एक चाकू हाथ में लेकर आया और घर से बाहर सड़क पर खड़े अपने बड़े भाई सुरेंद्र पर चाकू से कई वार कर दिए । इसके बाद राजा मौके से फरार हो गया। सुरेंद्र को तुरंत नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने सुरेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

मृतक सुरेंद्र की एक महीने पहले ही शादी हुई थी और राजा Unmarried है । हत्या के बाद छोटा भाई राजा घर से गायब है नरेला थाना पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। मरने वाले बड़े भाई सुरेंद्र की उम्र 27 साल और हत्या के आरोपी छोटे भाई की उम्र 18 साल है । अब नरेला थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। इस हादसे ने आपसी रिश्तो पर फिर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं कि किस तरह से लोग भावनायें खोते जा रहे हैं और अपने ही भाई की हत्या तक छोटी-छोटी बातों पर कर डालते हैं। यह दिल्ली पुलिस के साथ-साथ समाज के लिए भी चिंता का विषय है और सभी को इस पर काम करने और ध्यान देने की जरूरत है ।

Leave a Reply