नरेला : सात साल की बच्ची का हत्यारा गिरफ्तार

AA News
Outer North Delhi

नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने सात साल की बच्ची का ब्लाइंड मर्डर केस सॉल्व कर लिया है। 15 जून को यह बच्ची लापता हुई थी और 16 जून की शाम को बच्चे स्वर्ण विहार की अपनी कॉलोनी के पास ही जल बोर्ड के लिए बनाई गई एक जगह पर झाड़ियों में मिली थी।

Imran

बच्ची के गुमशुदगी की सूचना के बाद से ही पुलिस ने सब जगह अनाउंसमेंट करवाई , मस्जिद से भी दिन भर मुनियादी कई बार करवाई गई, चाइल्ड हेल्पलाइन को सूचना दी गई , एक E रिक्शा को इस उद्देश्य के लिए किराए पर लेकर पूरे दिन अनाउंसमेंट चली।

बच्ची की हत्या के मामले में पड़ोस के ही रहने वाले इमरान को गिरफ्तार कर लिया है। संदेह के आधार पर इमरान वहां बच्चे के साथ अंतिम बार देखा गया था। उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया बच्ची के परिवार के साथ इमरान का काफी गहरा आना जाना था और मित्रता थी दोनों ही परिवार शाहदरा से यहां इकट्ठे आकर रहने लगे थे।

Spot image

बच्ची भी इमरान को मामा कहती थी ।पीड़ित बच्ची के पिता के इमरान की बहन के साथ अवैध संबंध थे जिन्हें इमरान ने रंगे हाथों पकड़ लिया था। इसी के चलते उसने बच्चे की हत्या को अंजाम दिया। फिलहाल दिल्ली पुलिस इमरान से पूछताछ कर रही है कि उसने किस तरह से इस घटना को अंजाम दिया और साक्ष्य जुटा रही है ताकि इमरान को कठोर सजा दिला सके।

Leave a Reply