दिल्ली के मुंकुन्दपुर में बेकाबू टेम्पो का कहर एक छात्रा और टेम्पो ड्राइवर की मौत , दो छात्रों की हालत गम्भीर

AA News
#Mukundpur

नॉर्थ – वेस्ट दिल्ली के मुकुंदपुर रेड लाइट के पास हुआ सड़क हादसा … बड़े टेम्पो ने टक्कर मारने के बाद भागने की कोशिश में कुचले 2 स्कूली बच्चे।
एक बच्ची और टेम्पो ड्राइवर की हुई मौत 2 की हालत गभीर।

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के आउटर रिंग रोड पर मुकुंदपुर चौक के पास इस बेकाबू टेंपो ने पहले तो एक छात्रा को ओवरटेक करते हुए टक्कर मारी लेकिन जैसे ही पब्लिक दौड़ी उस बच्ची बचाने के लिए जल्दबाजी में टेम्पो ड्राइवर ने टेम्पो को काफी तेजी से बैक किया। टेम्पो को बैक करते हुए पीछे बैटरी रिक्शा पर सवार 18 साल की लड़की शिखा को भी कुचल दिया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

काफी बैक टेम्पो ले जाने के बाद फिर यह टेम्पो ड्राइवर दोबारा से आगे की तरफ तरफ दौड़ाने लगा तो एक छात्र को फिर टक्कर मारी इसके बाद टेम्पो बेकाबू होकर पलट गया पलटने के बाद टेम्पो ड्राइवर राजन की भी मौके पर ही मौत हो गई।

घायलों को तुरंत नजदीक के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर्स ने 18 साल की शिखा और ट्रक ड्राइवर राजन को मृत घोषित किया। दो बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है जिनमें से एक बच्ची को ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

Mukundpur accident

Mukundpur accident

दिल्ली की सड़कें इस तरह से लोगों की जान ले रही है जरूरत है दिल्ली की सड़कों पर नियमों का पालन सख्ती से करवाया जाए।

File Photo Shikha

File Photo Shikha

ये बच्चे तिमारपुर एरिया के स्कूल से पढ़कर मुकुंदपुर में अपने घर के लिए जा रहे थे मुकुंदपुर चौक के पास ही इस हादसे ने इनकी जान ले ली। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उत्तरी पश्चिमी जिला पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply