मुखमेलपुर (अलीपुर) अवैध शराब से भरी कार पलटी

AA News
Mukhmailpur

दिल्ली के अलीपुर थाना एरिया के मुखमेलपुर में फिर अवैध शराब से भरी कार का एक्सीडेंट, पहले भी इस गांव के सुनशान रास्तो पर शराब से भरी गाड़ियों का एक्सीडेंट हो चुका है ।

Mulhmailpur Delhi 110036

Mukhmailpur Delhi 110036

गांव के चारो तरफ जंगल है और चारो तरफ की कालोनियों में अवैध शराब की सप्लाई इसी गांवों के जंगल से बने रास्तो से होती है। अवैध शराब की पेटियों से भरी कार का एक्सीडेंट। शराब माफियाओं की कार ने मारी दीवार में टक्कर।

Mukhmailpur Delhi 110036

Mukhmailpur Delhi 110036

कार में सौ से ज्यादा शराब की पेटियां और मौके से शराब की पेटियों से भरी कार को छोड़कर कार सवार फरार। देश की राजधानी में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद है।

दिल्ली के मुखमैल पुर गांव में एक सेन्टरों कार से पुलिस ने करीब 100 से ज्यादा सराब की पेटियां बरामद की। पूरा मामला ये हैं की अवैध सराब से भरी कार मुखमेलपुर गांव की तरफ से पुस्ते की तरफ जा रही थी जो की जी टी करनाल रोड पर जाकर मिलता हैं।

Mukhmailpur Delhi 110036

Mukhmailpur Delhi 110036

इन रास्तों से इस तरह की अवैध शराब माफियाओं की शराब से भरी गाड़ियों का आना जाना आम बात हो गई हैं। ये सब शराब हरियाणा से दिल्ली सप्लाई होती है । कुछ दिन पहले नरेला में भी दिन दहाड़े शराब माफिया की कार ने शव ले जा रहे लोगो को टक्कर मार आरोपी फरार हो गए थे।
वीडियो

वीडियो
फिलहाल अलीपुर पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। सवाल ये है कि रात के समय सेकड़ो शराब की पेटिया लेकर शराब माफिया कहाँ कहाँ सप्लाई करते हैं ये खुलेआम शराब की तस्करी कर रहे है और प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा रहता है।

Leave a Reply