मुखर्जी नगर छात्रा की खुदकुशी

नॉर्थ — वेस्ट दिल्ली के मुखर्जी नगर में PG में रहने वाली युवती ने की खुदकुशी। UPSC की तैयारी कर रही थी युवती मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रायपुर की रहने वाली उम्र 26 साल। फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी साथ में सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें लिखा कि उसकी मौत का जिम्मेदार किसी को भी नहीं माना जाए फिलहाल मुखर्जी नगर थाना पुलिस जांच में जुटी।
Video

Video Mukhraji Nagar

26 साल की देवेश्वरी रायपुर की रहने वाली थी और पिछले करीब 5 महीने से यहां इस मकान में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही थी। आज दोपहर करीब 12:00 बजे जब दूसरी लड़कियों के दरवाजा खटखटाने पर भी दरवाजा नहीं खुला दरवाजा अंदर से लॉक था। मकान मालिक को भी इस बात की सूचना दी गई उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया दरवाजे के अंदर का लॉक तोड़कर जब अंदर देखा तो देवेश्वरी ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड किया था। साथ में देवेश्वरी ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें लिखा है कि उसकी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं माना जाए।

Mukharji Nagar UPSC Student Suicite

Mukharji Nagar UPSC Student Suicite

मुखर्जी नगर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अब यह जांच का विषय है कि आखिरकार युवती ने खुदकुशी क्यों की। देवेश्वरी अविवाहित थी और देवेश्वरी का बाकी परिवार छत्तीसगढ़ में ही रहता है। किसी UPSC के पेपर का दबाव था या कोई दूसरी वजह थी किस कारण देवेश्वरी ने सुसाइड किया यह जांच का विषय है । साथ ही सुसाइड नोट में भी नहीं लिखा है कि वो खुदकुशी क्यो कर रही है । फिलहाल मुखर्जी नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply