मंगोलपुरी MLA राखी बिड़लान ने कहा कोरोना वॉरियर्स देखते ही हल्की मुस्कान या तालियों से उनका स्वागत करें

मंगोलपुरी MLA राखी बिड़लान ने कहा कोरोना वॉरियर्स देखते ही हल्की मुस्कान या तालियों से उनका स्वागत करे

 

AA News

Report : Anil Kumar Attri

राखी बिड़ला ने अपने एरिया की जनता को जागरूक करते हुए लोगों से कहा कि यह वक्त आपस में मिलजुलकर कोरोना से लड़ने का है। लोगों से लॉक डाउन और सरकारी नियमों का पालन करने का अनुरोध किया।

Rakhi Bidlan Deputy speaker Delhi legislative Assembly

Rakhi Bidlan Deputy speaker Delhi legislative Assembly

 

राखी बिड़ला ने कहा कि इस महामारी में भी डॉक्टर नर्सेस समेत हेल्थ का पूरा स्टाफ, दिल्ली पुलिस, सिविल डिफेंस के जवान भोजन वितरण करने वाले लोग, सफाईकर्मी, सेनेटाइजेशन टीम और भी बड़ी संख्या में करोना वॉरियर हैं जो इस महामारी में खुद की जान का रिस्क उठाकर लोगों की मदद कर रहे हैं।

 

 

 

ऐसे में यदि हमें कोई इस तरह का कोरोना वॉरियर्स दिखाई दे तो हल्की मुस्कान या तालियों से उनका स्वागत करें उसका उत्साहवर्धन करें। ऐसा काम करने वाले का उत्साहवर्धन करना जरूरी है।

 

साथ ही राखी बिड़लान ने दुकान से सामान खरीदते हुए जरूरी काम के लिए जाते हुए या भोजन लेते लेने के लिए जाने वाले लोग राशन लेने के लिए राशन की दुकानों पर पहुंचने वाले लोग इन सभी से अनुरोध किया है कि वह सोशल डिस्टेंस का पूरा पालन करें और सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें तभी सुरक्षित रह सकते हैं।

………..
शकूरपुर में पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर हर रोज करवा रहे हैं 5000 से ज्यादा लोगों को भोजन

 

 

दूसरा लोग डाउन भी पूरा होने को है और जितेंद्र सिंह तोमर की रसोई लगातार जारी है जो जरूरतमंदों को भोजन करवाकर उनकी मदद कर रही है।

 

शकूरपुर में गरीब तबके के लोग अधिक संख्या में रहते हैं लोक डाउन होने की वजह से अब उनके पास गुजर-बसर करने के लिए जरूरी सामान व खाने के लिए पैसे नहीं बचे। ऐसे लोगों की मदद करने के लिए पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर ने यहां पर भोजन वितरित किया। यहां पर कई काउंटर लगाकर भोजन वितरित किया गया । लगभग 5000 परिवारों तक रोजाना यह भोजन वितरित किया जाता है ।

 

खुद जितेंद्र सिंह तोमर उपस्थित रहकर इस कार्य को क्रियान्वित करवाते हैं और सोशल डिस्टेंस का भी पूरा पूरा ख्याल रखा जाता है।

 

 

कोई भी गरीब परिवार रात को भूखा ना सोए इसलिए शाम के समय यह खाने का वितरण किया जाता है। साथ ही साथ जितेंद्र सिंह तोमर ने लोगों को लोक डाउन के नियमों का पालन करने व लोगों को समझाने का भरपूर प्रयास किया ताकि इस करोना महामारी से देश उबर जाए और आर्थिक संकट आने वाले समय में समस्या ना बने।
……

Leave a Reply