दिल्ली मंत्री के सामने MLA से मारपीट । सरकारी राशन के दुकानदारो ने


..
ऊपर ये मारपीट का वीडियो है

दिल्ली की तिमारपुर विधानसभा के नेहरू विहार में आज शनिवार दोपहर दिल्ली के खाद्य आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन और स्थानीय विधायक लोगों की शिकायत के बाद एक राशन की दुकान पर अधिकारियों के साथ छापेमारी के लिए पहुंचे तो राशन की दुकान चलाने वाले शख्स और उसके परिवार की महिलाओं ने स्थानीय विधायक पंकज पुष्कर के साथ की मारपीट। पंकज पुष्कर को मौके से मारपीट कर भगाया गया। साथ ही माहौल जब ज्यादा खराब हुआ तो मंत्री साहब भी मौका छोड़कर तिमारपुर थाने पर पहुंच गए फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों के बयान ले रही है। MLA पंकज पुष्कर को MLC के लिए अस्पताल ले जाया गया है।
MLA साहब की प्रेस रिलीज नीचे

प्रेस रिलीज
विधायक कार्यालय तिमारपुर

*नेहरू विहार की राशन की दुकानों पर फूड एंड सप्लाई मंत्री का छापा*

*मंत्री महोदय की मौजूदगी में राशन माफिया द्वारा विधायक तिमारपुर पर हमला*

*मंत्री महोदय द्वारा अनियमितताएं रंगे हाथों पकड़े जाने पर राशन माफिया में बौखलाहट*

*राशन माफिया के आतंक के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग*

3 अगस्त 2019 लगभग 11:30 बजे तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र की राशन की दो दुकानों पर माननीय फूड एंड सप्लाई मिनिस्टर महोदय का विभागीय जांच का दौरा था। तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र में राशन माफिया के आतंक की पुरानी शिकायतें रही हैं। जांच में खुलेआम अनियमितताएं पाए जाने पर राशन विक्रेता और उसके परिवार जनों द्वारा खुलेआम सभी अधिकारियों और रिकॉर्डिंग के सामने खुलेआम विधायक पंकज पुष्कर एवं विधायक कार्यालय इंचार्ज देवेश कुमार के ऊपर जबरदस्त हमला हुआ।

तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र का नेहरू बिहार इलाका अनेक वर्षों से राशन माफिया का केंद्र बना हुआ है। इसकी लगातार शिकायतों के बाद सरकारी जांच के दौरान विधायक पर हमला और सरकारी काम में बाधा पहुंचाना, खुलेआम जान से मारने की धमकी देना दिल्ली में कानून के राज के ऊपर सवालिया निशान लगाता है।

तिमारपुर थाने में विधायक तिमारपुर द्वारा शिकायत दी गई है। मेडिकल जांच के लिए अरुणा आसफ अली भेजा जा रहा है। नागरिकों का कानून के ऊपर विश्वास कायम रह सके इसलिए इस तरह की घटनाओं पर कड़ी कार्रवाई तत्काल होनी आवश्यक है।

भवदीय,
पंकज पुष्कर
विधायक तिमारपुर।
REF : MLA/AC3/RATION MAFIA/ATTACK/1513/03-08-2019

Timarpur Delhi

Leave a Reply