दिल्ली : मासूम बच्ची से मौलाना ने मन्दरसे में किया रेप

AA News
नरेला, नई दिल्ली
वीडियो

वीडियो

दिल्ली में फिर हुई हैवानियत। आठ साल की मासूम बच्ची के साथ मदरसे के मौलाना ने किया रेप। सत्तर साल के मौलाना को रेप की पुष्टि के बाद नरेला थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार मासूम बच्ची रोहिणी के बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती। घटना नरेला थाना एरिया के बवाना जेजे कॉलोनी की।

यह है बवाना जेजे कॉलोनी का झुग्गीनुमा मदरसा। इसी मदरसे में मौलाना है जफीर आलम ।शनिवार शाम करीब 7:00 बजे मदरसे से सभी बच्चों की छुट्टी कर दी गई छुट्टी के बाद मौलाना ने एक 8 साल की बच्ची को अपने पास रख लिया और रुकने को बोला बच्ची मौलाना को दादा बोलती थी और दादा के कहने पर वो रुकी तो मौलाना ने इस लकड़ी और बांस के मदरसे के गेट बंद कर के बच्ची के कपड़े उतार दिए और बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस कर रेप की वारदात को अंजाम दिया और साथ में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद बच्ची इतनी डर गई कि घर पर भी नही बताया लेकिन दो दिन बच्ची की हालत बिगड़ती रही बच्ची के शरीर से लगातार ब्लीडिंग हो रही थी और पेट में दर्द था। जब परिजनों को दर्द का पता चला और डॉक्टर के पास ले कर गए तो निजी डॉक्टर ने बताया कि आप बच्ची से आराम से पूरा मामला पूछिए बच्ची के साथ रेप नजर आ रहा है। जब बच्ची से पूछा गया तो बच्ची ने पूरा मामला बताया। नरेला थाना पुलिस को शिकायत दी गई।

Maulana ne Mandrase me rape kiya

Maulana ne Mandrase me rape kiya

नरेला थाना पुलिस ने बच्ची को बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया जहां रेप की पुष्टि के बाद मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची का बाबा साहब अंबेडकर अस्पताल में इलाज जारी है। इस दौरान बच्ची से मिलने के लिए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी अंबेडकर अस्पताल पहुंची और साथ ही मौलाना के प्रति वहां के स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है जिस मौलाना पर इतना भरोसा करते थे जिसके भरोसे उन्होंने अपने छोटे छोटे बच्चों को छोड़ा और उसी ने इस दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया इसलिए लोग इस मौलाना की फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं। फिलहाल मौलाना नरेला थाना पुलिस की गिरफ्त में है और मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply