इब्राहिमपुर निगम स्कूल में फ्री राशन वितरण पर महिलाएं परेशान, 3 दिन से नहीं आया राशन लेने का नंबर

इब्राहिमपुर निगम स्कूल में फ्री राशन वितरण पर महिलाएं परेशान, 3 दिन से नहीं आया राशन लेने का नंबर

AA News
Report : Ankit

दिल्ली सरकार द्वारा सरकारी स्कूलों में फ्री में राशन वितरण किया जा रहा है। यह राशन उन लोगों को दिया जा रहा है जिनके पास राशन कार्ड नहीं है। आधार कार्ड के आधार पर यह राशन वितरित किया जा रहा है। इब्राहिमपुर निगम स्कूल में भी इसी तरह से राशन वितरण किया जा रहा है।

राशन वितरण में भीड़ ना हो, सोशल डिस्टेंस का पालन हो इसलिए 50 टोकन हर रोज दिए जा रहे हैं लेकिन राशन लेने वालों की संख्या काफी ज्यादा होती है।
सुबह सुबह 4:00 बजे ही महिलाएं लाइनों में लग जाती है। कादीपुर के स्कूल में शनिवार को लाइनों में लगी महिलाएं टोकन ना मिलने से वापस गई और उन्हें कहा गया था कि सोमवार को आना ।

आज सोमवार को भी जब ये महिलाएं पहुंची तो इनका नंबर उन टोकन में नहीं आया परेशान होकर यह महिलाएं समाजसेवी हरपाल राणा के कार्यालय पर पहुंची है और अपनी समस्या बता रही है ताकि अधिकारियों तक यह समस्या पहुंचे और इस समस्या का कोई समाधान निकाला जा सके और कोई उचित तरीका अपनाया जा सके ताकि महिलाओं को इस तरह से सुबह 4:00 बजे ही लाइन में ना लगना पढ़े।

महिंद्रा पार्क थाना इलाके में पुलिसकर्मी को एक सीक्रेट इंफॉर्मेशन मिली की एक कुख्यात अपराधी ए ब्लॉक मार्केट के पास पहुंचने वाला है। इसी इंफॉर्मेशन के आधार पर पुलिस ने पोजिशन ले ली और दो लोगों को गिरफ्तार किया। जिनकी पहचान रवि चौहान और दीपक के रूप में हुई है। दूसरा मामला मौर्य एनक्लेव थाना पुलिस द्वारा सामने आया जहां पुलिस ने डिस्टिक पार्क के पास टिकट चेकिंग के दौरान निकेश नाम के एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया जिसके पास से पुलिस ने कंट्री मेड पिस्टल और एक जिंदा कारतूस भी बरामद हुई है फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है।

..