डीटीसी की बस में ड्राइवर ने की महिला से बदसलूकी।

AA News
हौजखास दिल्ली

साउथ दिल्ली के हौजखास थाना इलाके में डीटीसी बस के ड्राइवर द्वारा एक महिला के साथ बदसलूकी ओर मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने ड्राइवर को डिटेन कर लिया है।

PS Hauz Khas

PS Hauz Khas

पीड़ित महिला के अनुसार वह एम्स के पास एसी बस में सवार होने लगी। बस में भीड़ थी, इसलिए वह अगले गेट से बस में चढ़ने लगी। इसी दौरान ड्राइवर ने गेट बंद कर दिया जिससे महिला के पैर में चोट लग गई। महिला ने जब विरोध किया तो ड्राइवर ने उसको थपड मार दिया। महिला का कहना है कि इतना सब कुछ होने के बावजूद बस में बैठे कोई भी यात्री उसे बचाने आगे नही आया।

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने बस के ड्राइवर को पकड़ा। यह घटना रूट नंबर 623 में हुई। महिला काम खत्म करने के बाद उसी 623 रूट नम्बर की बस में चढ़ने की कोशिश कर रही थी तब यह घटना हुई। महिला ने इस मामले की जानकारी पुलिस और परिवार वालों को फोन करके दी। पहले सफदरजंग थाने लाया गया फिर वहां से महिला और आरोपी को हौजखास थाना पुलिस ले गई।

महिला ने इस बारे में लिखित शिकायत दे दी है। लेकिन अभी मामला दर्ज नही हुआ है, पुलिस कार्रवाई कर रही है। लेकिन ड्राइवर द्वारा इस तरह का व्यवहार महिला से करना शर्मनाक है। और उन लोगों के लिए भी जो घटना के समय बस में मौजूद थे, लेकिन बीच बचाव में आगे नही आये या महिला ने भी कोई फिजिकल अटैक ड्राइवर पर तो नही किया ये बस की दूसरी सवारियां सामने आकर गवाही देगी तभी सम्भव हो पायेगा।

Leave a Reply