दिल्ली में CATS एम्बुलेंस 102 सेवा की हडताल शुरू : पहले से जा रही कॉल को अटेंड करते ही सब गाड़ियां बेस पर करेंगे खड़ी


दिल्ली में CATS एम्बुलेंस 102 सेवा की हडताल शुरू : पहले से जा रही कॉल को अटेंड करते ही सब गाड़ियां बेस पर करेंगे खड़ी

AA News
अनिल अत्री
दिल्ली में एक अगस्त से होने वाली CATS एम्बुलेंस 102 सेवा की हडताल अधिकारियो के आश्वाशन के बाद टल गई थी .. इस बीच कई दौर यूनियन और अधिकारियो के बीच बातचीत के चले पर कोई हल नही निकला … आज दोपहर अचानक CATS एम्बुलेंस 102 सेवा की यूनियन ने हडताल की घोषणा कर दी और जो गाड़ियां बेस पर थी वे अब कॉल अटेंड नही करेगी ये दावा है कैट्स एम्बुलेंस का दावा . दिल्ली में 265 गाडियों की हडताल की घोषणा है . अचानक हडताल से दिल्ली में मरीजो को भारी दिउक्क्त हो सकती है आज कैट्स यूनियन ने अचानक whatsapp ग्रुप के माध्यम से ये घोषणा की और अब दिल्ली में हडताल से बड़ी दिक्कत पैदा हो सकती है .. आज जो मैसेज यूनियन ने फ़्लैश किया वो AA न्यूज़ के पास है जिसमे यूनियन ने लिखा है . कैट्स और bvg मिलकर हमारी एकता को चीरने के लिए और हमारे अधिकारों को दबाने के लिए हमारी आवाज को कुचलने के लिए ही ये दमनचक्र चला रही है ।
लेकिन हम इन्हें अपने अधिकारों से और हितों से किसी भी कीमत पर खेलने नही देंगे । अगर आज हमारे इन कैट्स व bvg के भाइयों में से किसी को भी नौकरी से निकाल दिया जाता है तो ये हम सब पर धिक्कार होगा ..फिलहाल 102 पर पता करने पर हडताल से नकारा जा रहा है पर गाड़ियां बंद नजर आ रही है और यूनियन ने घोषणा कर दी है ..
यूनियन का दावा है 80% गाड़ियां दिन में बाढ़ बजे तक बंद हो चुकी है बाकी थोड़ी देर में बंद हो जायेगी .. तेईस BVG कम्पनी के कर्मचारियों को निलम्बित कर दिया इससे अचानक हडताल पर सभी कर्मचारी गये . दिल्ली में कैट्स की हडताल होते ही स्वास्थ्य सेवाए पूरी तरह चरमारा जाती है

Leave a Reply