दिल्ली में युवक की पीट पीट कर हत्या

AA News
Burari West Kamal Vihar

Video

Video News

दिल्ली के बुराड़ी में एक घर मे घुसे युवक की पिटाई से मौत। युवक पर दिन में चोरी के इरादे से घर मे घुसने का आरोप और घर मे घुसने पर आसपास के लोगो ने की पिटाई और शख्स की मौत । पीड़ित परिवार का कहना चोरी के इरादे से नही बल्कि गलती उस घर मे चले जाने पर चोरी का आरोप लगाकर भीड़ ने पीट पीटकर मार डाला। बुराड़ी थाना पुलिस ने गैर इरादतन हत्या और चोरी दोनो तरह का मामला दर्ज कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है । पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है पर मृतक के परिजनों का कहना है हत्या इरादतन थी। युवक की भीड़ द्वारा हत्या कई सवाल खड़े करती है साथ ही DU के कोलिज का ये कर्मचारी महिला के घर क्यो गया ये भी जांच का विषय है।

Burari West Kamal Vihar

Burari West Kamal Vihar

बुराडी के हरित विहार इलाके में चोरी की नीयत से घुसे युवक की पिटाई से मौत हो गई जिसकी पहचान 34 साल के बीरबल के तौर पर हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने चोरी की नीयत से घर में घुसने और गैर इरादतन हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार को किया जाएगा। घटना बुधवार दोपहर को हरित विहार इलाके की है। मेहंदी हसन (जाकिर अली) नाम के व्यक्ति का हरित विहार में मकान है और आजादपुर सब्जी मंडी में काम करता है। वह बुधवार को वह काम पर गया था और घर में उसकी पत्नी रुबी एवं कुछ रिश्तेदार थे।

इसी दौरान बीरबल और उसके एक साथी ने मेहंदी हसन ( जाकिर अली ) के घर का पूरा चक्कर लगाकर रेकी की । फिर दोनों घर में घुसे। इसी दौरान घर में हलचल देखकर बीरबल का साथी लकड़ी की सीढ़ी के सहारे छत पर चढ़कर दूसरी तरफ कूद गया। लेकिन बीरबल सीढ़ी चढ़ने लगा लेकिन हड़बड़ी में वह नीचे गिर गया। फिर घर में मौजूद लोगों ने बीरबल की जमकर पिटाई की। जब वह बेहोश हो गया तो पीसीआर को सूचना दे दी। पीसीआर ने बीरबल को अरुणा आसफ अली अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। जहां पिटाई हुई उसके आसपास के लोग बोलने से मना कर गए एक महिला ने बात करते हुए बताया कि किसी ने पिटाई नही की वे ऊपर से गिरे हैं

पुलिस को जांच में मालूम हुआ है कि बीरबल तोमर कालोनी में रहता था। वह रामजस कालेज में माली का काम करता था । फिलहाल जांच की जा रही है।

Leave a Reply