बुराड़ी : वो हाथ जोड़ती गिड़गिड़ाती रही पर फिर भी इज्जत कर दी तार तार

बुराड़ी : वो हाथ जोड़ती गिड़गिड़ाती रही पर फिर भी इज्जत कर दी तार तार

AA News
Burari Delhi

नॉर्थ दिल्ली के बुराड़ी थाना एरिया के मिलन विहार में महिला के साथ रेप। जानकार प्रॉपर्टी डीलर ने दो बार दिया रेप की वारदात को अंजाम। अंतिम बार रेप के साथ वीडियो बनाने का भी आरोप महिला ने लगाया।बुराड़ी की झड़ौदा चौकी पुलिस रेप का मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी। आरोपी डीलर महिला का जानकार और पुराने पैसों का भी था लेनदेन। पैसे न लेने के एवज की बात कहकर महिला से रेप का आरोप।

Video में सुनिए पीड़ित की व्यथा

वीडियो

यह पीड़ित महिला एक महीने तक पुलिस के चक्कर लगाती रही और अपनी व्यथा बताती रही कि उसके साथ एक प्रॉपर्टी डीलर ने जून के महीने में दो बार रेप की वारदात को अंजाम दिया है।

दरअसल महिला का पति प्राइवेट नौकरी करता है और महिला घर पर अकेली थी और इस परिवार ने कुछ साल पहले लालबाबू साह नाम के प्रॉपर्टी डीलर से प्लॉट खरीदा था जिस पर यह रहते हैं। अब इनका का आरोप है कि इस परिवार से लालबाबू साह ने चालीस हजार रुपये और लेने थे। महिला का कहना है कि 8 जून को उसके पति काम ड्यूटी पर गए थे तभी पीछे से लाल बाबू शाह आये और बाकी के चालीस हजार रुपये नहीं लेने की बात कही और महिला के साथ जबरन रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद फिर दोबारा से 20 जून को लालबाबू शाह साथ में एक-दूसरे उनके साथी और थे उन दूसरे साथी ने वीडियो बनाया तो लालबाबू साह ने महिला के साथ रेप को अंजाम दिया। महिला का कहना है कि वह हाथ जोड़ती रही गिड़गिड़ाती रही लेकिन लालबाबू साह नहीं माने इसके बाद महिला सदमे में आ गई और बीमार रहने लगी।

Burari Rape Matter

Burari Rape Matter

कई दिन बाद अपने पति को आपबीती बताई तब बुराड़ी थाने की झड़ौदा चौकी में शिकायत की गई तो उनका आरोप है कि एक महीने तक उनकी FIR दर्ज नहीं की गई बल्कि उलटे लाल बाबू साहब को सूचना दे दी गई और लालबाबू शाह ने शिकायत वापस लेने के लिए जान से मारने की धमकी देना शुरु कर दिया। आखिरकार पीड़ित परिवार ने महिला आयोग का सहारा लिया और तब जाकर FIR दर्ज हुई है।

फिलहाल बुराड़ी थाना की झड़ौदा पुलिस चौकी इस मामले की जांच कर रही है और अभी तक लालबाबू साह की गिरफ्तारी नहीं हुई है और आरोप है कि लालबाबू साह बाहर खुला घूम रहे हैं और पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। फिलहाल यह परिवार अपनी सुरक्षा की गुहार लगा रहा है और लाल बाबू शाह खुला घूम रहा है। साथ ही मामला पैसे के लेनदेन से जुड़ा भी है जरूरत है दूसरे एंगल से भी मामले की जांच हो। की जांच हो।

Leave a Reply