बुराड़ी में PWD की सड़कें होगी दुरुस्त, केजरीवाल सरकार की योजना का मिलेगा लाभ

AA News
Burari

दिल्ली में आज PWD की सड़कों को दुरुस्त करने के लिए बड़ा अभियान चला। बुराड़ी विधानसभा में भी विधायक संजीव झा पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ पीडब्ल्यूडी की सड़कों पर निरीक्षण करने के लिए निकले।

बुराड़ी विधानसभा की सभी पीडब्ल्यूडी की सड़कों पर घूम कर निरीक्षण किया जहां भी पीडब्ल्यूडी की सड़क में गड्ढा मिला या सड़क टूटी हुई मिली या उसके किनारे पीडब्ल्यूडी का नाला टूटा हुआ मिला तो उसका फोटो लेकर लोकेशन के साथ दिल्ली सरकार द्वारा इस मुहिम के लिए लांच किए गए एप पर अपलोड किया।

 MLA Sanjiv Jha

MLA Sanjiv Jha

इस ऐप के जरिए पूरी दिल्ली से इस तरह का डाटा मंगवाया जाएगा और अगले 10 दिन में सभी जगहों को दुरुस्त कर दिया जाएगा । जहां कोई काम आदि चल रहा है उसका जल्दी समाधान निकालने का प्रयास किया जाएगा। इस योजना के तहत दिल्ली की पीडब्ल्यूडी विभाग की सभी सड़कों को दुरुस्त किया जाएगा ।

मुख्य सड़क से होते हुए 60 फीटा रोड़ का भी निरीक्षण किया । विधायक संजीव झा व पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ साथ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी मौजूद थे जिनमें असीत कुमार, सनी उपाध्याय , संजय बाला समेत कई लोग मौजूद थे।

दिल्ली सरकार का ये कहीं ना कहीं एक बहुत बड़ा प्रयास है। पीडब्ल्यूडी की सड़कें तो दुरुस्त हो जाएगी लेकिन दिल्ली नगर निगम की सड़कों पर निगम द्वारा अभी तक कोई विचार नहीं किया जा रहा है। दिल्ली नगर निगम सुस्ती में है और अपनी सड़कों को नहीं संभाल रहा है। फिलहाल दिल्ली सरकार का पीडब्ल्यूडी विभाग तो अपनी सड़कों को लेकर चुस्ती में है लेकिन दिल्ली नगर निगम की नींद कब खुलेगी लोगों को इसका इंतजार है।

Delhi

Delhi


(PWD की टीम के साथ सेंट्रल नार्थ डिवीज़न की रोड़ संख्या 413 पर निरीक्षण किया, मौके पर मिली खामियों से सम्बंधित दिशा निर्देश जारी किये।)

Leave a Reply