बवाना महिला को स्कूटी से ड्यूटी जाते हुए मारी गोली

Puthh Khurd Hospital

Puthh Khurd MB Hospital


AA News
Bawana Delhi

दिल्ली के बवाना में स्कूटी से स्कूल जा रही महिला टीचर को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली। टीचर के दो गोली छाती में लगने से मौत। बवाना थाना पुलिस जांच में जुटी।

दिल्ली में क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा है बल्कि लगातार बढ़ता जा रहा है। गोली चलना तो आम बात हो चुकी है। आज सोमवार सुबह है 38 साल की सुनीता अपनी स्कूटी से स्कूल में ड्यूटी के लिए निकली थी। सुनीता मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली है और शादी के बाद दिल्ली के बवाना की ससुराल में इन दिनों रह रही है।

बवाना के अपने घर से हरियाणा में ओचंडी बोर्डर के पास फ़िरोज़ स्कूल की ड्यूटी के लिए निकली थी। बवाना में मेन सड़क पर पुलिस चोकी से थोड़ी ही दूरी पर अज्ञात हमलावरों ने सुनीता को गोली मार दी दो ।

गोली सुनीता की छाती में लगी है और सुनीता की को तुरंत पास के ही महर्षि वाल्मीकि अस्पताल में एक शख्स लेकर पहुंचा । अस्पताल ने महिला को डेड पाया और अस्पताल ने ही पुलिस को सूचना दी।

सुनीता को गोली किसने मारी हमलावर कितने थे और किस व्हीकल से आए थे कोई भी ऐसा नहीं बता पा रहा है, जो शख्स अस्पताल में सुनीता को लेकर आया है वह भी अज्ञात था साथ ही सुनीता के जो परिजन अस्पताल में पहुंचे उन्होंने मीडिया से बात करने से मना कर दिया है।
वीडियो

वीडियो

आशंका है कि यह मामला किसी आपसी रंजिश का भी हो सकता है और इसी कारण कोई परिजन बोल नहीं रहा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बवाना थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply