दिल्ली के बाँकनेर में फिर मर्डर

AA News
Location : Bankner Narela Delhi

दिल्ली के नरेला इलाके के बाँकनेर गांव में बुधवार रात कार सवार बदमाशों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। बदमाश युवक की इको कार लूटकर फरार हो गए।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। वीरवार को शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर नुको पकड़ने की कोशिश कर रही है।

घटना में मृतक युवक की पहचान दीपक उर्फ लाला के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ बाकानेर गांव में रहता था। उसके पिता जयपाल हैं। बुधवार रात खाना खाने के बाद दीपक अपनी इको कार से दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकला था।

Bankner Delhi

Bankner Delhi

जब वह माई वाला मंदिर के पास पहुंचा। पीछे से अचानक एक कार ने उसकी कार को ओवर टेक किया। कार से तीन बदमाश उतरे ,जिन्होंने दीपक को कार से उतरने के लिए कहा। बदमाशों के पास चाकू और पिस्तौल थी।

दीपक ने जब बदमाशों का विरोध किया। बदमाशों ने दीपक को कार से जबरन उतारकर और बाहर लेकर उसके कई चाकू मारे। जबकि उसके दोस्त डरकर वहां से फरार हो गए। एक साथ साथ रहे उन्हें भी चाकू मारकर घायल कर दिया। दीपक को सड़क पर खून से लथपथ हालात में छोड़कर बदमाश उसकी कार लेकर तेजी से फरार हो गए।
Video

Video

परिवार और पुलिस कन्ट्रोल रूम को वारदात की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुचकर दीपक को अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टरों ने दीपक को मृतक घोषित कर दिया। दीपक के तीन से चार चाकू मारे थे।

पुलिस दीपक के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस को वारदात में लूट समेत आपसी रंजिश और मुखबरी पर हत्या करने का भी शक़ है। क्योंकि जिस तरह से वारदात हुई है। उससे लगता है कि बदमाशों को पहले से ही पता था कि दीपक उस रास्ते से आने वाला है। वह घात लगाकर उसका इंतेजार कर रहे थे। फिलहाल नरेला थाना पुलिस जांच में जुटी है ।

Leave a Reply