बख्तावरपुर शख्स को मारी गोली

बख्तावरपुर शख्स को मारी गोली

AA News
नई दिल्ली

दिल्ली में बीती रात सुबह करीब 4:00 बजे अलीपुर थाना एरिया के बख्तावरपुर गांव में चोरों ने दूध की डेरी से भैंसे चुराने की कोशिश की। डेयरी मालिक के जागने पर नाकाम चोरों ने डेयरी मालिक को मारी गोली सीने में गोली। गोली लगने के बाद डेरी मालिक की हालत गंभीर मैक्स अस्पताल में भर्ती। टेंपो लेकर भैंसों की चोरी करने आए थे चोर। टेंपो समेत मौके से फरार चोरों का अभी तक कोई सुराग नहीं।अलीपुर थाना पुलिस जांच में जुटी
वीडियो

वीडियो

दिल्ली में चोरों के हौसले बुलंद है बीती रात चोरी के इरादे से आए चोरों ने 45 साल के विनोद नाम के शख्स को गोली मार दी और चोर फरार हो गए। गोली विनोद के सीने में लगी है और जिसे नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल से मैक्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। दरअसल बीती रात सुबह 4:00 बजे टेंपो में सवार होकर भैंसों को चुराने वाले चौरो ने आसपास के घरों के बाहर से उन्होंने दरवाजे लोक कर दिए और विनोद की डेरी में भैंसे चुराने के इरादे से घुसे । लेकिन विनोद मौके पर जग गए विनोद ने जब चोरों का विरोध किया तो चोर मौके से विनोद को गोली मारकर टेंपो समेत फरार हो गये । चोर भैंसे तो नहीं चुरा पाया लेकिन गोली विनोद के सीने में गोली लगी है और हालत गंभीर बनी हुई है जिन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bakhtawarpur (Alipur)

Bakhtawarpur (Alipur)

घटना रोहिणी जिले के अलीपुर थाना एरिया में बख्तावर पुर गांव की है। बख्तावरपुर गांव में चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है और अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। अलीपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply