दिल्ली पुलिस के ASI ने खुद को गोली मारी।

दिल्ली पुलिस के ASI ने खुद को गोली मारी।

AA News
सिविल लाइन, नई दिल्ली

नॉर्थ दिल्ली के सिविल लाइन थाना एरिया में पीसीआर में तैनात दिल्ली पुलिस के एएसआई ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली।  पुलिसकर्मी की गंभीर हालात में कराया गया आईएसबीटी ट्रामा सेंटर में भर्ती पर इलाज के दौरान हुई मौत।  सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी क्या थी आखिरकार खुदकुशी की वजह ?  सूत्रों की मानें तो हनुमान सहाय लंबे वक्त से  डिप्रेशन के शिकार थे ।

Delhi Police ASI Hanuman Sahay's File Photo

Delhi Police ASI Hanuman Sahay’s File Photo


ये तस्वीर है 52 साल के हनुमान सहाय की। ये दिल्ली पुलिस में ASI के पद पर तैनात थे और दिल्ली में बुराड़ी के संत नगर में रहते थे। हनुमान सहाय की ड्यूटी ISBT कश्मीरी गेट में पीसीआर वैन पर थी।  आज शुक्रवार को  ड्यूटी के दौरान पीसीआर वैन की बैटरी में कुछ दिक्कत आई तो कश्मीरी गेट से पीसीआर वैन को लेकर हनुमान सहाय ओल्ड पुलिस लाइन की वर्क शॉप पर पहुंचे  यहां हनुमान सहाय वर्कशॉप में गाड़ी की बैटरी को ठीक करवाने आए थे लेकिन यहां पर हनुमान सहाय ने सर्विस रिवाल्वर से खुद की कनपटी पर गोली मार ली जिसे तुरंत पीसीआर वैन से ही ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया लेकिन गोली सिर में लगने के कारण हालत गंभीर थी और ऑपरेशन थिएटर में इलाजे के दौरान पुलिस कर्मी की मौत हो गयी।
हनुमान सहाय के दो बेटे और पत्नी है। एक बेटा सेक्शन ऑफिसर तो दूसरा बेटा पढाई कर रहा है। हनुमान सहाय के भाई भी दिल्ली पुलिस में ही तैनात है जो यमुनापार रहते हैं ।
हनुमान सहाय लंबे वक्त से डिप्रेशन के शिकार थे सूत्रों की मानें तो कई बार अपने परिजनों को  नौकरी छोड़ने की बात कह चुके थे और आशंका है इसी मानसिक तनाव में इन्होंने यह कदम उठाया।

Leave a Reply