IPL मैच देखने के बाद दोस्त ने बुलाया और चाकूओं से गोदा

मोहित के लिए अंतिम आपीएल निकला

मैच देखने के बाद दोस्त ने बुलाया और चाकूओं से गोदा

माँ और बहनों का रो-रो कर बुरा हाल

अब कौन रखेगा पूरे घर का ख्याल

AA News
अम्बेडकर नगर , दिल्ली

साउथ दिल्ली के अम्बेडकर नगर थाना इलाके में मर्डर की एक सनसनीखेज वारदात हुई। रात
12 बजे आईपीएल मैच देखकर खाना खाने बैठे युवक को दो दोस्त कैमरे के बहाने बुलाकर ले गए। और उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान मोहित के रूप में हुई है।

Ambedhkar Nagar

Ambedhkar Nagar

परिवार वालों को अनुसार वह दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट की अभी पढ़ाई पूरी करके एमबीए में एडमिशन लेने वाला था। मोहित की माँ फूलो देवी ने बताया कि मोहित आईपीएल मैच का बहुत शौकीन था। कल रात नीचे कमरे में मैच देख रहा था। जब मैच खत्म हुआ तो ऊपर खाना खाने चला गया। लेकिन एक निवाला लिया ही था कि एक लड़का बुलाने आ गया और बोला दो मिनट के लिए बीरू भाई ने बुलाया है। पहले तो घर वालों ने मोहित को मना किया। लेकिन कब दुबारा लड़के बुलाने आ गए तो मोहित खाना छोड़कर चला गया और घर मे बोला दो मिनट में मिलकर आता हूँ।

मोहित की बहन ने बताया कि कुछ ही देर बाद एक लड़का भागता हुआ आया और बोला मोहित भाई को चाकू मार दिया। परिवार वाले भागकर पार्क में पहुंचे खून से लथपथ हालत में उसे नजदीक के हॉस्पिटल में ले गए। लेकिन डॉक्टरों ने मोहित को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही सब परिवार वाले बेसुध हो गए। क्योंकि सभी भाई बहनों में वहीं सबसे ज्यादा समझदार और घर की देखभाल करता था।

पड़ोसी सुरजीत ने बताया कि राहुल नाम का एक लड़का मोहित को बुलाकर पीछे वाली गली के एक मकान में ले गया था। उस मकान की चौथी मंजिल पर मोहित को चाकू मारे गए। और फिर खून से लथपथ हालत में लड़के पार्क में फेंककर भाग गए। हत्या की असली वजह पता नही चल पाई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मामले में अम्बेडकर नगर की पुलिस टीम ने दो लड़कों को पकड़ा है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply