अलीपुर में मोहम्मदपुर के बुजुर्ग का शव पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला

Ramjanpur Pushta

Ramjanpur Pushta


AA News
Ramjanpur Pushta

आज सुबह दिल्ली के अलीपुर थाना एरिया में रमजानपुर गांव के खेतों में पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका हुआ एक बुजुर्ग शख्स का शव मिला। बुजुर्ग का नाम ओमप्रकाश है जिसकी उम्र करीब 65 साल है। ओम प्रकाश रमजानपुर में ही पिछले करीब सात सालों से अपनी बहन के पास रह रहा था। बीते कल देर शाम मोहम्मदपुर गांव के अपने घर से नजदीक के ही रमजानपुर खेतों में टहलने के लिए गया था। सुबह तक ओमप्रकाश घर नहीं पहुंचा। परिजन भी उसकी तलाश कर रहे थे तभी सूचना मिली कि गांव के बाहर खेतों में पेड़ से एक शख्स का शव लटका रहा है। परिजन यहां पहुंचे तो सब ओमप्रकाश का ही था। पेड़ के नीचे के टहनी से गले में डालने वाले गमछे से फांसी लगा रखी थी।

जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। अलीपुर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है । अब परिजन इस में हत्या की आशंका भी जता रहे हैं पर कोई चोट का निशान नहीं है, लेकिन परिवार का कहना है कि इस मामले में सब एंगल से जांच होनी चाहिए।
Video

Video

फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है कि आखिरकार यह खुदकुशी है या हत्या के बाद से खुदकुशी को का रूप देने की कोशिश की गई है लेकिन आशंका है खुदकुशी की दिखाई दे रही है।

Leave a Reply