क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी : दिल्ली के स्वरूप नगर में “VK18 क्रिकेट एकेडमी” की ओपनिंग

 

AA News
Swarup Nagar, New Delhi
Report : Anil Attri

दिल्ली के स्वरूप नगर में “VK18 क्रिकेट एकेडमी” की ओपनिंग हुई। स्वरूप नगर में संत सुजान सिंह इंटरनेशनल स्कूल के पास काफी बेहतरीन क्रिकेट का ग्राउंड है जो दिल्ली के सबसे सुंदर क्रिकेट के ग्राउंड में से एक ग्राउंड है।

 

यहां पर क्रिकेट के शौकीन पुनीत शर्मा ने VK18 क्रिकेट एकेडमी की ओपनिंग की है। इनका मकसद है कि इनके शौक के साथ साथ यहां इस एरिया में छिपी हुई प्रतिभाओं को भी तराशा जा सके और वे भी इस खेल में आगे बढ़े। यहां पर सप्ताह में 4 दिन प्रैक्टिस होगी 2 दिन क्रिकेट मैच होंगे। यहां इस एकेडमी में होस्ट फैसिलिटी, नाइट मैच फैसिलिटी, प्रॉपर डाइट फैसिलिटी और स्विमिंग पूल की फैसिलिटी भी उपलब्ध है।

 

एकेडमी में अलग-अलग क्रिकेट के अनुभवी खिलाड़ी ट्रेनिंग देंगे। फिलहाल जितेश डागर यूपी और राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी आज की ओपनिंग में शामिल हुए हैं और ये भी यहीं पर खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देंगे।

Swarup Nagar Cricket Ground

Swarup Nagar Cricket Ground

इस क्रिकेट एकेडमी की ओपनिंग पर यहां के स्थानीय लोगों ने भी काफी खुशी जताई ताकि उनके बच्चों की प्रतिभा भी अब निखर कर सामने आएगी उन्हें भी खेलने का मौका मिलेगा।

 

इस ग्राउंड को पुनीत शर्मा ने लीज पर लिया है और फिलहाल यहां पर ट्रेनिंग चल रही है इसके बाद जून के फर्स्ट वीक से यहां क्रिकेट मैच भी होंगे।

Leave a Reply