मानवभावना पब्लिक स्कूल नत्थूपुरा ने जीती चार पोजीशन

 

Video में देखें पूरी खबर ..

AA News

ANIL ATTRI NEWS

दिल्ली में स्कूलों की जोनल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ .. इस प्रतियोगिता में कई तरह के खेल शामिल थे … सिविल लाइन ज़ोन में बुराड़ी एरिया के मनोभावना पब्लिक स्कूल नत्थूपुरा ने बास्केट बोल में चार स्थान लिए … प्रतियोगिता में जोन के करीब बीस स्कूलों ने भाग लिया था .. मनोभावना पब्लिक स्कूल की जूनियर गर्ल्स टीम ने बास्केट बोल में प्रथम स्थान ग्रहण किया साथ ही इसी स्कूल की बॉयज की जूनियर टीम ने भी प्रथम स्थान हासील किया .. … इसके साथ ही Sub Junior टीम ने भी बॉयज और गर्ल्स दोनों टीमो ने थर्ड स्थान लिया … कुल मिलाकर एक ही गेम्स में स्कूल को चार पोजीशन मिली जो मनोभावना पब्लिक स्कूल के लिए ख़ुशी की बात है .. स्कूल की इस जीत पर स्कूल टीचर्स के अलावा दुसरे सभी बच्चे भी बेहद खुश नजर आये … प्रतिभागी बच्चों को स्कूल में अलग से सम्मानित किया गया … स्कूल द्वारा सम्मनित होकर बच्चे बेहद खुश थे और स्कूल की प्राचार्या ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा ये हमारे स्कूल के लिए ख़ुशी का मौका है और बच्चो को दूसरी प्रतिभाये भी निकालने का पूरा मौका दिया जा रहा है .. कई तरह के गेम्स स्कूल में बच्चो को सिखाये जाते है खेल से टन मन तंदरुस्त के साथ साथ आजकल कैरियर के भी काफी अच्छे अवसर है .. प्राचार्य ने खेल टीचर्स , पेरेंट्स और बच्चो का खेल में सहयोग के लिए शुक्रिया किया ..
स्कूल के गेम्स टीचर इस जीत से बेहद खुश है और इसे स्कूल का सहोयग और बच्चों की मेहनत को श्रेय दे रहे है .. आगामी दिनों में इंटरजोनल गेम्स होने है इसमें भी फर्स्ट पोजीशन के लिए स्कूल के बच्चे अभी से तैयारी में जुटे हैं ..
प्रतिभा इश्वर प्रदत होती है पर उसे निखरने के लिए मौका चाहिए जरूरत है इस तरह के मौके बच्चो को सब स्कूलों में मिले ताकि जहा भी बच्चे की रूचि हो उस गेम में वे कामयाबी हासील कर सके ……………..
Youtube पर इस विडियो के नीचे रेड कलर में लिखा Subscribe दबाकर इस चैनल को Subscribe करें

Leave a Reply