नरेला दिल्ली में ब्लैक हौंडा सिटी वाले चोर सक्रिय

दिल्ली में रोहिणी जिले के नरेला थाना एरिया में चार दुकानों में चोरी हुई जिनमे दो मेडिकल स्टोर , एक हेयर सैलून और एक बीयर का निजी स्टोर शामिल है । नरेला थाना पुलिस जांच में जुटी है चोर हौंडा सिटी कार में आये थे जो ब्लैक कलर की थी और चोर CCTV में कैद हुए हैं । ब्लैक कलर की हौंडा सिटी से चोरी की वारदातें पिछले दो साल से लगातार हो रही है पर पुलिस इस गैंग को नही पकड़ पाई है । cctv के बावजूद भी चोर पुलिस की पकड़ से बाहर हैं ।

नरेला में सेक्टर ए 10 सत्यवादी राजा हरिश्चन्द्र अस्पताल के नजदीक मार्किट में ये चोरी हुई है । चोर काले रंग की हौंडा सिटी कार में आये है चार चोर बाहर निकले तो पांचवां चोर कार चलाकर ड्राइविंग सीट पर बैठा रहा ताकि भागने की नौबत आये तो आसानी रहे । इन्होंने लोहे की रॉड से शटर तोड़े इसके बाद दुकान में इंट्री की । दो मेडिकल स्टोर से कॉस्मेटिक का महेंगा सामान चुराया इसके बाद इन चोरो ने हेयर सैल्युन तक को नही बख्सा और सामान साफ कर दिया । चौथी दुकान बीयर का स्टोर था जिसमे कैश का हिसाब अगले दिन होता है उसका कैश इन चोरो ने चुराया और इसके बाद एक दुकान से cctv का DVR और LCD तक साथ ले गए पर दूसरी दुकान के cctv में ये चोर कैद हुए है जो आसानी से पहचाने जा सकते हैं । चोरी कितने की है इसका आकलन बाकी है पर इतना साफ है चोरी लाखो रूपये की है ।

Narela theft PS image

Narela theft PS image

Chori me use honda city

Chori me use honda city

Chor

Chor

अब नरेला थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन दिल्ली में लगातार बढ़ रही चोरियां दिल्ली पुलिस पर सवाल जरूर खड़े कर रही है क्योंकि CCTV फुटेज अधिकतर जगह मिलती है बावजूद इसके चोरो का न पकड़ा जाना पुलिस के तंत्र पर सवाल खड़े करता है कि पुलिस cctv के बावजूद भी चोरो की पहचान तक नही करवा पाती या पुलिस की नीयत इस तरह तरह के चोरो को पकड़ने में संजीदा नही है । खास बात ये भी है कि ब्लाक कलर की हौंडा सिटी दो साल में कई बार cctv में आई है स्वरूप नगर और बुराड़ी में कपड़े की दुकानों में ऐसे ही रंग की कार से चोरी को अंजाम दिया गया कभी मेडिकल स्टोर तो अब तो हेयर सैलून तक को ये चोर निशाना बना रहे है । फिलहाल नरेला थाना पुलिस जांच में जुटी है ।
अनिल अत्तरी दिल्ली ।

Leave a Reply