CCTV में कैद मवेशी चोरी की वारदात

 

            CCTV में कैद मवेशी चोरी की वारदात

CCTV में कैद मवेशी चोरी की वारदात
गैंग आया पूरा आया, रात को ले गए भैंस ओर गाय को खोल कर
1 अगस्त को तड़के दिया है बदमाशों ने वारदात को अंजाम .
इससे पहले भी आउटर दिल्ली में हो चुके हैं कई वारदात

AA News

Delhi .

देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस की तमाम कोशिश के बावजूद मेवाती गैंग सक्रिय हैं. वे देर रात और तड़के बेख़ौफ़ गाड़ी लेकर आते हैं और ट्रक में मवेशी भरकर लेकर चले जाते हैं. बाहरी दिल्ली के कई इलाकों में इस तरह की वारदात हो रही है. लगातार चोरी हो रही है गाय और भैंसे। नया मामला सामने आया है आउटर दिल्ली के रणहौला थाने इलाके में. यहां से मेवाती बदमाश डेरी से ले गए 6 भैंस और 1 गाय. पुरी वारदात cctv में कैद हो गयी है।
देखिये इस cctv फुटेज को कैसे देर रात एक ट्रक आता है और बदमाश देरी के कम्पांउड में बंधे भैंस को लेकर गाड़ी में डालकर फरार हो जाते हैं. ये है वो गैंग है जो पहले रेकी करके पता लगते हैं फिर उसके बाद चोरों का झुंड अपने काम को अंजाम दे जाता हैं। एक डेयरी से गाय और भैंस खोल कर ले जाने की यह वारदात पास में लगे cctv में कैद हो गई, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं.
चोरों ने बड़े ही शातिराना अंदाज में वारदात को अंजाम दिया, एक के बाद एक गाय और भैंस को खोल कर लाते हैं और गाड़ियों में भर कर रफ्फूचक्कर हो जाते हैं। राजधानी में ये कोई पहला मामला नही है. मेवाती गैंग लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं. इस तरह की वारदात पहले नजफगढ़ थाना, कापसहेड़ा थाना आदि इलाकों में हो चुकी है, लेकिन तब भी कुछ नहीं हो रहा है. एक भैंस और गाय की कीमत 1 से 2 लाख तक की होती हैं. जो बदमाशों के टारगेट पर रहती हैं।
अब देखने वाली बात ये होगी कि कैसे पुलिस इन बदमासों पर अंकुश लगाती हैं। क्योंकि कितनी बार ऐसा भी हुआ है कि पुलिस पर भी गोलियां चलाने से ये गैंग बाज नही आते हैं। पुलिस की माने तो cctv की मदद से करवाई की जा रही है जल्द बदमाश गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply