युवती की कार ने ली इकलौते मासूम की जान

Car symbol

 

युवती की कार ने ली इकलौते मासूम की जान

माँ चिल्लाती रही तब तक कुचल दिया बच्चे को

आरोप कान में लीड लगाकर गाड़ी चला रही थी युवती

युवती को किया गिरफ्तार, बाद में मिली जमानत

AA News
पालम दिल्ली

इयर फोन लगाकर चलने की वजह से कई लोग हादसे का शिकार हो चुके हैं. ऐसा ही  साउथ वेस्ट दिल्ली के पालम इलाके में हुआ जिसमे कार चला रही युवती ने दो साल के मासूम को कुचल दिया। आरोप है की युवती ने कान में ईयर फोन लगा रखा था जिसकी वजह से शोर मचाने पर भी उसे सुनाई नहीं दिया और उसने मासूम को पहियों के नीचे कुचल दिया। जब तक उसको परिवार वाले हॉस्पिटल ले जाते उसने दम तोड़ दिया।
दो साल के मासूम बच्चा दीपक अपने माँ-बाप का इकलौता चिराग था. जिसकी घर के बाहर कार से कुचल कर दर्दनाक मौत हो गयी. बच्चे की माँ के अनुसार एक्सीडेंट से पहले उसका ध्यान कार की तरफ गया उसने कार चला रही  महिला को रुकने का भी इशारा किया लेकिन कान में हेड फोन लगाने की वजह से नही सूना और चश्मा भी पहन रखा था जिसकी वजह से उसका ध्यान बाहर की तरफ नहीं गया. माँ का आरोप है की वो गाड़ी के अंदर कुछ देख रही थी और उसके पहिये के नीचे उनका मासूम कुचल गया.
मृतक बच्चे के पिता का आरोप है कि स्थानीय पुलिस करवाई करने की बजाय समझौता और ले दे कर मामले को खत्म करने की नसीहत दे रही है. गली में दूसरे घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी नहीं दे रही है. जिससे की कोई और करवाई हो सके. जब बच्चे का एक्सीडेंट हुआ तब युवती ने गाड़ी रोकने की बजाय आगे बढ़ा दी थी । वो बाद में सीसीटीवी फुटेज देखने  पता चला की उसी की गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ है.
इस मामले में डीसीपी सुरेंद्र कुमार ने मेसेज के द्वारा बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वो कौन था, क्या प्रोफ़ाइल था इसकी जानकारी नही दी।

Leave a Reply