बुराड़ी ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी में सिविल डिफेन्स के जवान का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला

बुराड़ी ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी में सिविल डिफेन्स के जवान का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. ये जवान बावर्दी था और पेड़ से फांसी का फंदा लगा हुआ था. दो दिन की छुट्टी के बाद आज बुराड़ी ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी खुली तो अंदर ये शव मिला … बुराड़ी थाना पुलिस जांच में जुटी है
हरियाणा के सोनीपत जिले का रहने वाला जसवीर दिल्ली में सिविल डिफेन्स में तैनात था. इन दिनों इनकी ड्यूटी बुराड़ी ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी में थी. बुराड़ी ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी कई एकड़ में फैली है और ड्राइविंग की ट्रेनिंग के लिए अंदर बड़ा खुला मैदान है और पेड़ भी काफी है. इन्ही में से एक पेड़ से आज सुबह जसवीर का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. शनिवार और रविवार को बुराड़ी ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी का अवकाश था आज सुबह जब बुराड़ी ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी खुली तो अंदर कर्मचारियों ने ये शव देखा और और पुलिस को सूचना दी.
जसवीर की उम्र करीब 28 साल है और शादीसुदा है. इनके दो छोटे छोटे बच्चे भी है सब परिवार हरियाणा के खरखौदा में रहता है. फिलहाल बुराड़ी थाना पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है और क्राइम टीम बुलाकर पूरे घटनाक्रम का इंस्पेक्शन करवाया गया है. प्राथमिक तौर पर मामला ख़ुदकुशी का नजर आ रहा है पर पुलिस कानूनी तरीके से हर एंगल से जांच कर रही है और शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है.

Burari Transport Authority

Burari Transport Authority

लेकिन आजकल सुसाईट के केसों में लगातार वृद्धि हो रही है जो जांच का विषय है और इसपर समाज को मंथन करना चाहिए क्योकि समाज में इस तरह की मानसिकता बढती जा रही है. लोगो की सहन  शक्ति लगातार कम होती जा रही है या तो एक दूसरे की जान लेते हैं या खुद मौत को गले लगा लेते हैं .

दिल्ली की ताजा और सबसे पहले खबरों के लिए आप www.aanews.in पर विजित जरुर करे.

 

 

Leave a Reply