बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में लूटपाट

देश की राजधानी दिल्ली में क्राइम कम होने का नाम नही ले रहा है बल्कि लगातार बढ़ रहा है । दिल्ली के बवाना और नरेला एरिया में पिछले कुछ दिनों से पन्द्रह से बीस इक्कठे चोरो और लूटेरो का गिरोह वारदातों को अंजाम दे रहा है । गिरोह पहले नरेला में सीसीटीवी में कैद हुआ अब बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में सी सी टी वी में कैद हुआ ।
आप कर्मचारियो का आंखों देखा हाल और मालिक की पीड़ा aa news youtube के इस वीडियो में देखें और सूने साथ ही youtube पर aa news को subscribe जरूर करें

Video

सीसीटीवी में कैद होने के बाद भी ये गिरोह पुलिस की पकड़ से बाहर है । ताजा मामला रोहिणी जिले के ही बवाना थाना एरिया का है । बवाना थाना एरिया के इंडस्ट्रियल एरिया की के-ब्लॉक की इस फेक्ट्री में इन लूटेरे और चोरो का झुंड घुसा । फैक्ट्री में म्यूजिक स्पीकर बनते है और फैक्टरी का गेट तोड़कर ये गिरोह अंदर दाखिल हुआ । अलमारियां तोड़ी और लॉकर इस गिरोह से टूट नही रहा था तभी फैक्ट्री की लेबर जग गई । जब फेक्ट्री कर्मचारियो ने पकड़ने की कोशिश की लूटेरो की संख्या ज्यादा थी और फैक्ट्री के वर्कर्स की पिटाई कर दी साथ मे फेक्ट्री वर्कर्स के मोबाइल फोन छीन लिए । इन लूटेरो के पास चाकू , तलवार और देशी कट्टे थे इसलिए वर्कर इनको दबोच नही पाए ।
बवाना थाने में मामले की शिकायत की गई और अभी तक इन उन लूटेरे और चोरो की शिनाख्त तक नही हो पाई है । यहां के वर्कर्स और फैक्ट्री मालिको का कहना है कि यहां इंडस्ट्रियल एरिया में लूटपाट आम बात हो चुकी है । काम करने वाले वर्करों को महिनेभर मेहनत के बाद जो सेलरी मिलती उसे भी इंडस्ट्रियल एरिया में लूटेरे लूट लेते हैं कभी वर्कर्स के मोबाइल छीन लिए जाते हैं । इन सबके चलते इस एरिया में नए कारोबारी काम शुरू करने से पहले दस बार सोचते है और पूरे इंडस्ट्रियल एरिया में काफी फैक्ट्रियां प्लाट और बिल्डिंग अभी भी खाली है । जरूरत है दिल्ली पुलिस वक्त रहते इस तरह के क्राइम को कंट्रोल करें ।

Leave a Reply