AAKAV GYM Equipment नए रूप में लॉंच, रीलॉंच के साथ एक tagline दी गयी “फ़िट है तो हिट है”

AA News
Khampur , New Delhi
Report : Kuldeep Kumar

दिल्ली में करनाल रोड पर खामपुर में सड़क किनारे आकव जिम equipment का एक नए रूप में लॉंच हुआ, और रीलॉंच के साथ एक tagline जो दी गयी वो थी “फ़िट है तो हिट है”।

AAKAV GYM

AAKAV GYM

इस रीलॉंच के मौक़े पर फ़िट्नेस इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम संग्राम चौघले भी मौजूद रहा जिसे आकव ने अपना ब्रांड ऐम्बैसडर बनाया और आकव के इक्विप्मेंट को हर तरह से चेक कर बेसिक्स पर काम करने का ज़िम्मा भी सौंपा, आकव को फ़िट है तो हिट के साथ आगे बढ़ाने और पीछे से बैक्बोन का काम कर रहे मालिक संजय नागपाल ने इसके पीछे का मक़सद भी बताया।

AAKAV GYM

AAKAV GYM

इस मौक़े पर आकव के करता धर्ता और आकव के हर एक इक्विप्मेंट को बारीकी से देखकर मैन्युफ़ैक्चर कराने वाले शुभनीत ने भी कम्पनी के बारे में जानकारी दी और बताया की वो कैसे संग्राम और अपने पिता संजय नागपाल के साथ मिलकर काम करेंगे।।।

आकव के ब्रांड ऐम्बैसडर संग्राम चौघले ने समझाया और बताया की कैसे वो आकव की मदद और सहयोग से गाँव गाँव तक अपनी knowledge और आकव के हर बजट वाले equipments को पहुचाएँगे…

वीडियो लिंक

फ़िलहाल जिस मक़सद को लेकर आकव ने नयी शुरुआत की है वो वाकयी अलग और अहमियत वाला है क्यूँकि भारत के बाहर तक तो आकव काम कर ही रहा है लेकिन उसका मक़सद भारत से बाहर तक भारत की फ़िट्नेस को लेकर एक अलग पहचान बनाना है, इंपोर्ट तक नहीं भारत को इक्स्पॉर्ट तक पहुँचाना है।