पश्चिमी दिल्ली के कई इलाकों से बड़ी गिनती में नौजवान अकाली दल में शामिल हुए।

AA NEWS

NEW DELHI

पश्चिमी दिल्ली के चांद नगर, मुखर्जी पार्क, संतगढ़ से बड़ी गिनती में नौजवान शिरोमणी अकाली दल में शामिल हुए। शिरोमणी अकाली दल के दिल्ली ईकाई के अध्यक्ष हरमीत सिंह कालका, राष्ट्रीय प्रवक्ता व दिल्ली कमेटी अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा द्वारा सिरोपा देकर पार्टी में शामिल किया गया।

DSGMC

DSGMC

शिरोमणी अकाली दल की दिल्ली ईकाई के अध्यक्ष हरमीत सिंह कालका ने जानकारी देते हुए बताया कि पश्चिमी दिल्ली के कई इलाकों में नौजवान नेता शिरोमणी अकाली दल में शामिल हुए जिन्होंने पार्टी में शामिल होने पर जी आया कहा गया।

स. कालका ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल द्वारा उन्हें दिल्ली के अध्यक्ष की जिम्मेवारी सौंपी गई थी जिसके बाद उनके द्वारा दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में मीटिंग भी की जा रही हैं और लोगों को अकाली दल और दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की उपलब्धियों के बारे में भी बताया जा रहा है जिससे लोग काफी प्रभावित हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि आज चांद नगर, मुखर्जी पार्क, संतगढ़ से लोग आक कर पार्टी में शामिल हुए हैं और अब यह सिलसिला लगातार जारी रहेगा । आने वाले दिनां में और भी बड़ी संख्या में दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से लोगों को शामिल किया जायेगा।

इस मौके पर दिल्ली कमेटी सदस्य सरबजीत सिह विरक, मनजीत सिंह औलख, गुरमीत सिंह भाटिया, हरजीत सिंह पप्पा, आत्मा सिंह लुबाणा व शिरोमणी अकाली दल के आफिस सचिव जथेदार दविंदर सिंह मौजूद थे।

Leave a Reply