दिल्ली : वजीरपुर JJ कॉलोनी में मर्डर

Video

Video News murder wajirpur jj colony

दिल्ली में महज थोड़े से पैसे के लेनदेन को लेकर हुई कहासुनी ऐसी खूनी रंजिस में बदली कि पड़ोसी ने बाहर से बदमाश बुलाकर एक शख्स की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और दूसरे को घायल। इस घटना में मृतक 30 साल के दीपक के पिता भी घायल हुए है। मामला भारत नगर थाना क्षेत्र की वज़ीर पुर जे जे कॉलोनी का है। मर्तक के परिजनों का कहना है कि उन्होंने पीसीआर को वारदात से आधा घंटा पहले सूचना दे दी थी लेकिन पुलिस नही आयी। समय रहते पुलिस आती तो शायद दीपक जिंदा होता।

नार्थ – वेस्ट दिल्ली में क्राइम दूसरे जिलों की तुलना में लगातार बढ़ रहा है और बीती रात भी नॉर्थ वेस्ट जिला पुलिस वक्त पर पहुंचती तो एक शख्स की हत्या होने से बच जाती। दरअसल मामूली कहासुनी में एक परिवार को हत्या की धमकी देकर दो लोग दूसरे लोगो को बुलाने की बात कहकर गए पुलिस को डरा हुआ परिवार कॉल करता रहा। आध घण्टे में पुलिस ने नही आई पर हमलावर आ गए और हत्या कर फरार हो गए और हत्या के बाद दिल्ली की नॉर्थ-वेस्ट जिला पुलिस आई ये आरोप है पीड़ित परिवार का। वज़ीर पुर जे जे कॉलोनी के रहने वाला 30 साल का दीपक अब इस दुनिया में नही है। दीपक के भाई विशाल का पड़ोस में रहने वाले रवि ओर रोहित नाम के युवक से  पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ तो रवि ने बाहर से बदमाश बुला लिए। मंगोल पूरी से आये करीब 10 लोगों ने रात 11 बजे दीपक के घर पर हमला बोल दिया और दीपक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी । इस घटना में दीपक के पिता भी घायल हुए है ।

दीपक के परिजनों का कहना है की झगड़े के बाद जब बाहर से बदमाशों को बुलाने के लिए रवि ने फ़ोन किया तो इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई थी लेकिन पोलिस आधा घंटा देर से पहुची। यदि पुलिस समय रहते पहुच जाती तो शायद यह मर्डर नही होता

Wajirpur jj colony murder

Deepak

घायल हालात में दीपक को उसके परिजन ही पास के दीप चंद बंधु हॉस्पिटल लेकर गए लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। इस घटना से इलाके के लोगों में गुस्सा है जिसे देखते हुए अस्पताल और घटना स्थल पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। भारत नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जगह जगह दबिस दे रही है।

Leave a Reply