अलीपुर में टीलु गैंग और दिल्ली पुलिस में मुठभेड़

Mukhmailpur Pushta

Mukhmailpur Pushta

AA News
Alipur Mukhmailpur

रिपोर्ट: अनिल अत्री।

दिल्ली के अलीपुर में पुलिस ओर बदमासो में मुठभेड़
टील्लु गेंग ओर स्पेसल सेल में हुई मूठभेड़। टील्लु गेंग के एक सदस्य को पांव लगी गोली ओर गिरफ़्तार । घायल हॉस्पिटल में भर्ती। दो पुलिसकर्मियों को भी लगी गोली । बुलेटप्रूफ़ जेकेट की वजह से पुलिस कर्मी सेफ़ । सुबह पांच बजे की घटना।

ये जगह है अलीपुर एरिया का मुखमेलपुर गांव के पास जंगल झाड़ियों से गुजरता हुआ पुस्ता रोड।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक सूचना थी कि यहां से सुबह-सुबह टिल्लू गैंग के दो मेंबर स्कूटी से गुजरने वाले हैं। पुलिस ने ट्रैप लगाकर अपनी टीमें तैनात कर दी थी जैसे ही पुलिस ने स्कूटी सवार दोनों बदमाशों को रोकना चाहा दोनों बदमाशों ने फायरिंग कर दी जिसमें दो गोलियां पुलिस के जवानों की बुलेट प्रूफ जैकेट पर जाकर लगी पुलिस ने पहले ही बुलेट प्रूफ जैकेट के इंतजाम किए थे, इस कारण पुलिस के जवान बदमाशों की गोली से बाल-बाल बचे।

इसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश को पांव में गोली मारकर पकड़ा गया तो दूसरे बदमाश को बिना गोली मारे ही पकड़ लिया गया। टीलु गैंग के जिस बदमाश को पांव में गोली लगी है वह भी पांव के काफी नीचे के हिस्से में लगी है इसलिए वह खतरे से बाहर है जिसे इलाज के लिए दिल्ली पुलिस नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल लेकर गई है। सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में ले जाए गए इस बदमाश का नाम नितेश है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की जनकपुरी टीम को गुप्त सूचना थी जिसके आधार पर मंजीत नाम के बदमाश को बीती रात कंझावला से गिरफ्तार किया गया।

कंझावला से पकड़े गए बदमाश मनजीत ने सूचना दी थी कि उसके दो साथी सुबह 5 बजे मुखमेलपुर गांव के पास पुश्ते रोड से स्कूटी पर जाने वाले हैं। उसी आधार पर पुलिस ने यहां जाल बिछाया था जिसमें नितेश और महेश को पकड़ लिया गया। नितेश को पांव में गोली लगी है उसे गिरफ्तार ने करके पहले ट्रीटमेंट करवाया जा रहा है। जिन दो पुलिसकर्मियों पर जाकर गोली लगी उसमें ASI लव कुमार और SI गोपाल है। बुलेट प्रूफ जैकेट होने के कारण की जान बच गई ।
एनकाउंटर वीडियो

वीडियो
फिलहाल टिल्लू गैंग के इन तीन बदमाशों को पकड़ लिया गया है, लेकिन पिछले दिनों टीलु और गोगी गैंग की आपसी गैंगवार में दिल्ली में कई बेकसूर लोगों की जानें गई। बुराड़ी में सरेआम सड़क पर दोनों गुटों में फायरिंग हुई जिसमें एक वेल्डिंग करने वाले बेकसूर शख्स की तो एक महिला जो नौकरी पर जा रही थी उसकी भी मौत बदमाशों की आपसी गोलीबारी में गोली लगने से हो गई थी और कई लोग घायल भी हुए थे।

इसी तरह पीतमपुरा में जब बदमाशों ने एक दूसरे पर फायरिंग की जिसमें एक बदमाश की हत्या भी हुई लेकिन एक गोली पास में पान की दुकान लगाने वाले एक शख्स को भी लगी उसकी भी मौत हो गई थी।

इस तरह से ये बदमाश आपसी गोलीबारी में बेगुनाह लोगों को भी साथ में शिकार बना रहे थे। अब जरूरत है गिरोह के सभी गुर्गों को दबोचा जाए और इनके मेन सरगना भी सलाखों के पीछे हो इसका इंतजार दिल्ली के लोगों को है।
अपडेट —
On the basis of information extracted from accused Manjit @ Chamra a trap was laid Bud pur Hiranki road near kailash ફાર્મ. At about 5.05 AM one white colour scooty was spotted coming from the side of G T Karnal Road and the same was flagged down. Two persons were riding the same. They tried to run away and on being chased both of them fired at the police team which hit the bullet proof jackets od ASI Lav and SI Gopal. Police team also fired to deter the criminals from absconding and in self defence. One of them was hit in his right leg. The name of injured found as Nitish @ Shivam (21) s/o Shyam Babu r/o A 184 Gautam Colony, Narela, Delhi. Other one was apprehended unhurt and his name and address has been revealed as Mahesh @Pravin (25) s/o Ram Chander r/o Vill Kidoli, Sonepat HR. Two rounds were fired by accused persons and police team fired four rounds. No police officer has got injured because of bullet proof jackets.

Injured has been shifted to Raja Harishchandra Hispital.

Leave a Reply