शिव भक्त प्राथमिक चिकित्सा बॉक्स जरूर लेकर जाएं


वीडियो

नई दिल्ली, बख्तावरपुर
रिपोर्ट : अनिल अत्री

सभी शिव भक्तों से अनुरोध है कि कावड़ लेने के लिए जाने से पहले प्राथमिक चिकित्सा बॉक्स जरूर लेकर जाएं। इसमें आपको गरम पट्टियां, बुखार में बचाव के लिए टेबलेट, छालों पर लगने वाली दवाइयां आदि उपलब्ध होती है जिन्हें भोले बाबा की कृपा से बिल्कुल फ्री दिया जाता है।

दिल्ली की शिव परमार्थ समिति तीसवां प्राथमिक चल चिकित्सा कावड़ सेवादल 23 जुलाई से 30 जुलाई 2019 तक हरिद्वार से पुरा महादेव तक शुरू करने जा रहा है । इस दौरान इस चलते हुए चिकित्सा कावड़ सेवादल में कावड़ियों को निशुल्क दवाइयां , दूध , फल आदि का वितरण किया जाता है। साथ ही शिव कावड़ लेने जाने वाले भक्तों से शिव परमार्थ समिति हर साल निवेदन करती है कि आप कावड़ यात्रा पर जाने से पहले शिव परमार्थ समिति से चिकित्सा बॉक्स जरूर लेकर जाएं जो बिल्कुल फ्री में दिया जाता है।

चिकित्सा बॉक्स में गरम पट्टियां, छालों पर लगने वाली दवाई , दर्द को कम करने वाली दवाइयां आदि इस बॉक्स में उपलब्ध होती है । कावड़ियों को किसी भी तरह की कावड़ यात्रा के दौरान दिक्कत ना हो तो इस तरह की बॉक्स का वितरण शिव परमार्थ समिति ताजपुर मोड़, बख्तावरपुर दिल्ली – 36 द्वारा हर साल किया जाता है ।

Om Namh Shivay

इस तरह के 29 कैंप का आयोजन शिव कुमार समिति कर चुकी है। आप स्वयं या आपके आसपास से कोई भी शिव भगत कावड़ यात्रा पर या भोले बाबा की पूजा के लिए इस सावन में जा रहा है तो उनसे अनुरोध है कि वह हर रोज शाम 5:00 बजे से 8:00 बजे तक ताजपुर मोड़ बख्तावरपुर दिल्ली — 36 चिकित्सा बॉक्स जरूर लेकर जाए जो बिल्कुल फ्री होता है।

शिव परमार्थ समिति सम्पर्क : 9654503540 , 9350255520

Leave a Reply