रोहिणी सै. 18 का कूड़ा घर तोड़ने की कोशिश। छत तोड़ गए अज्ञात लोग। शिकायत दर्ज।

AA NEWS

DELHI

दिल्ली की रोहिणी विधानसभा के रोहिणी वार्ड नंबर 57 में बने कूड़ा घर अज्ञात लोगों द्वारा तोड़ने की की गई कोशिश। घटना की शिकायत दिल्ली नगर निगम के अधिकारियों और पूर्व महापौर ने समय पुर बादली थाने में कराई दर्ज ।

 

 

 

Rohini encroachment ward 57

Rohini encroachment ward 57

 

 

निगम ने जल्द ही आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग । समय पुर बादली थाना पुलिस शिकायत दर्ज कर, कर रही है मामले की जांच ।

 

 

 

दिल्ली में पहले ही नगर निगम का कूड़ा सड़क पर पड़ा हुआ मिलता है, लेकिन यदि कहीं पर कोई कूड़ा घर बना हुआ है तो उसे तोड़ा जा रहा है । रोहिणी विधानसभा के रोहिणी वार्ड नम्बर 57 में बने इस कूड़ा घर को अज्ञात लोगों ने तोड़ने की कोशिश की गई ।

 

 

 

 

 

पहले ढलाव घर की छत को तोड़ने की कोशिश की गई, जिसका ज्यादातर हिस्सा रात के समय अज्ञात लोगों ने तोड़ भी दिया । जैसाकि वीडियो में दिखाई भी दे रहा है । अभी तक यह जानकारी नहीं मिल सकी की किन अज्ञात लोगों द्वारा किस मकसद से कूड़ा घर के नुकसान पहुंचाया जा रहा है ।

 

 

 

 

 

 

इलाके में कूड़ा घर तोड़ने की शिकायत मिलने पर दिल्ली नगर निगम के अधिकारी और इलाके की स्थानीय निगम पार्षद व पूर्व महापौर प्रीति अग्रवाल घटनास्थल पर पहुंचे । आरोपों की राजननीति न करते हुए हालात देखते हुए समय पुर बादली थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में शिकायत दी ।

 

 

 

 

 

 

पुलिस ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है ।

 

 

 

 

 

 

पुलिस जांच करते हुए यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि घटनास्थल के आसपास कोई सरकारी या निजी सीसीटीवी कैमरा लगा हुए हैं या नहीं ।

 

 

 

 

 

 

जिन्हें विधायकों द्वारा इलाके में लगावाया गया है, ताकि सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हुए कोई भी सीसीटीवी में कैद हुआ हो । जिससे पुलिस को आरोपी तक पहुंचने में मदद मिल सकती है ।

Video

Leave a Reply