रोहिणी में भी शुरू हुई सीलिंग

रोहिणी प्रशांत विहार में सीलिंग

AA News
प्रशांत विहार

दिल्ली के रोहिणी इलाके में प्रशांत विहार आउटर रिंग रोड पर सीलिंग की कार्रवाई हुई शुरू। कई दुकानें और कारोबार सील। एमसीडी का दस्ता पहुंचा है सीलिंग की कार्रवाई करने साथ में दिल्ली पुलिस भी अधिकारियों की सुरक्षा के लिए पहुंची है।

ये है दिल्ली का आउटर रिंग रोड यहाँ प्रशांत विहार इलाके में आउटर रिंग रोड किनारे बनी कई बड़ी-बड़ी दुकानों को सील किया जा रहा है। दरअसल इस आउटर रिंग रोड पर कई तरह की दुकाने हैं कई ऐसी दुकाने भी है जो कानूनी तौर पर यहां चला नही सकते जैसे ग्रोसरी का सामान भी इस रोड के किनारे दुकान में बेचना गैर कानूनी है । यहां दुकानों के कागजात देखकर उन्हें सील किया जा रहा है साथ में कनवर्जन चार्ज से जुड़ी जो सीलिंग हैं वह अभियान भी जारी है । अभी तक प्रशांत विहार के इस मेन रोड पर कई दुकानें सील हो चुकी है। दुकानदार काफी नाराज भी है इनका कहना है कि पहले इन्हें किसी तरह का नोटिस नहीं दिया गया यदि पहले नोटिस देकर अवगत करवाया जाता तो यह खुद ही अपनी दुकान बंद कर लेते

Rohini Prashant Vihar Sealing

Rohini Prashant Vihar Sealing

Rohini Prashant Vihar Sealing

Rohini Prashant Vihar Sealing

फिलहाल सीलिंग की प्रक्रिया जारी है और दुकानों में दुकानदारों में काफी दहशत है सभी डरे हुए हैं। यही पर नहीं बल्कि दिल्ली में इन दिनों जगह जगह पर इस तरह की सीलिंग की कार्रवाई की जा रही है जिससे व्यापारी लोग काफी परेशान है। लोगों का रोजगार सीलिंग के कारण बंद हो गया है तो कहीं पर बंद होने की तलवार लटकी हुई है फिलहाल देखने वाली बात होगी कि इस सीलिंग से दिल्ली को कब राहत मिलती है । फिलहाल अभी तक किसी माध्यम से राहत नहीं मिली है और दिल्ली में जगह-जगह सीलिंग जारी है ।

AA news पर विजिट कर छोटी छोटी खबरों से रूबरू रहे ।

Leave a Reply