हवाई जहाज से जाकर करता था चैन स्नैचिंग पकड़ा गया रोहिणी में

हवाई जहाज से दुसरे राज्यों में जाता और वहां चैन स्नेचिंग की घटनाओ को अंजाम देता ऐसा कुख्यात स्नेचर और लूटेरा दिल्ली के रोहिणी जिले की AATS ने गिरफ्तार किया है. मुबारकपुर अमन विहार का रहने वाला ये सागर नाम का स्नेचर दिल्ली , चेन्नई और महाराष्ट्र में ऐसी वारदातों को अंजाम देता था. ये एरिया का घोषित BC है और इसपर दिल्ली , चेन्नई और महाराष्ट्र में अलग अलग थानों में पचास से ज्यादा केस दर्ज है. इसे पकडकर रोहिणी जिला पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासील की है.

इस विडियो में देखिये कुश्यात स्नेचर को और Video अच्छा लगे तो youtube पर AA News को Subscribe करें

विडियो

Video
सागर अमन विहार पुलिस को घोषित बदमाश है। दिल्ली पुलिस को उसकी काफी समय से तलाश थी। रोहिणी जिला की एएटीएस को सूचना मिली। सागर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए रोहिणी से होता हुआ पीतमपुरा की तरफ जाएगा। एसीपी रूप लाल की देखरेख में इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार के निर्देशन में एएसआई सुभाष हेड कांस्टेबल कृष्ण कांस्टेबल संदीप और अमित को आरोपी को पकडऩे का जिम्मा सौंपा गया। मौके पर घेराबंदी कर सागर को दबोच लिया। आरोपी से पूछताछ करने पर पता चला कि उसके गैंग में चार से पांच ही सदस्य है। सभी मौजमस्ती और गर्लफ्रेंड के साथ घुमने के लिए दिल्ली,एनसीआर,मद्रास,महाराष्ट्र में झपटमारी और लूट की वारदात को अंजाम देते हैं। वह कई बार पुलिस के हत्थे भी चढ़ा है। महाराष्ट्र पुलिस के हत्थे वह वर्ष 2010 में चढ़ा था। दो साल की सजा के बाद वह बाहर आया था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह महाराष्ट्र और चैैन्नई में पिछले काफी समय से वारदात नहीं की है। अगर वह इन शहरों में पकड़ा जाता है तो दो से तीन साल तक वह बाहर नहीं आ सकता है। वहां पर झपटमारी की सजा को भी गंभीरता से लिया जाता है। जिससे वहां पर झपटमारी की वारदात काफी कम होती हैं। जबकि दिल्ली में झपटमारी की वारदातें बड़ी संख्या में हर रोज होती है.
चैन्नई में सागर अपने साथियों के साथ किराए पर बाइक लेता और झपटमारी की एक हफ्ते में कई वारदात कर वापिस दिल्ली आ जाता था। उसको पता था कि चैन्नई में लोग सोने की चैन कई तोले की पहनते है। वह कपड़े भी खुल्ले खुल्ले पहनते हैं। वहां के सीएम ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस को निर्देश दिये थे। जिसके बाद पुलिस के लिए सागर और उसके साथी चुनौती बन गए थे। सागर के दो साथियों को चैन्नई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।
पुलिस को इसके पास से एक देशी पिस्टल , दो .315 बोर के ज़िंदा कारतूस , एक चोरी की मोटरसाइकिल एक स्नेच की चैन बरामद की है बाकी के लिए इस स्नेचर से पूछताछ जारी है.

Leave a Reply