शालीमार बाग थाने में मैक्स अस्पताल के डॉक्टर्स से 5 घण्टे पूछताछ

शालीमार बाग थाने में मैक्स अस्पताल के डॉक्टर्स से 5 घण्टे पूछताछ
शालीमार बाग के मैक्स हॉस्पिटल में जिंदा बच्चे को मृत बताने वाले डॉक्टरों समेत अस्पताल के बाकी भी कई स्टाफ को आज शालीमार बाग थाने में पूछताछ के लिए बुलाया गया था अस्प्ताल का तमाम स्टाफ मीडिया के कैमरों से मुँह छुपाकर भागता नजर आया यहाँ तक कि इस केस के सीनियर डॉक्टर से जब मीडिया में सवाल करने चाहे तो वो मीडिया कर्मियों के साथ धक्कामुक्की करके मुँह छुपाकर भागते नज़र आए । देर रात तक अस्पताल के डॉक्टर्स के बयान दर्ज किए गए पूछताछ चली । इससे पहले शाम को पीड़ित परिवार के भी बयान दिल्ली पुलिस ने दर्ज किए ।
आप देख सकते है किस तरह ये डॉक्टर काले कोट से अपना मुँह छुपाकर शालीमार बाग थाने से बाहर निकल रहे है और काले कोट में अपना मुँह छुपाकर मीडिया के कैमरों को खदेड़ते है अपनी गाड़ी में बैठकर भाग खड़े हुए।

PS Shalimar Bag North West Distt. Delhi

PS Shalimar Bag North West Distt. Delhi

शालीमार बाग थाने में आज डॉक्टर एपी मेहता डॉक्टर विशाल निधि शर्मा और वो तमाम टीम यहाँ बुलाई गई थी ओर करीब 5 घण्टे तक थाने में सभी से पूछताछ हुई और सभी को अलग अलग बैठाकर सभी के बयान भी दर्ज करे गए इस पूछताछ के दौरान नार्थ वेस्ट डिस्टिक के डीसीपी असलम खान एडिशनल डीसीपी ए के लाल अमित कई अधिकारी भी थाने में मौजूद थे देखना ये होगा अब की इस पूछताछ के बाद पुलिस कब तक ओर क्या कार्यवाही करती है । पीड़ित परिवार का कहना है वो न्याय के लिए अड़े रहेंगे अभी तक की कार्रवाई से ये परिवार सन्तुष्ट नही है ।
फिलहाल पुलिस ने अपनी जांच आगे बढाते हुए डॉक्टर्स के बयान कलमबद्ध कर लिए हैं ।

लेटेस्ट खबरो और दिल्ली की छोटी छोटी खबरो के लिए AA News को youtube पर subscribe करें साथ ही www.aanews.in पर हर रोज विजिट जरूर करें ।

Leave a Reply