नांगलोई में CCTV कैमरे लगने शुरू

 

 

AA News

 

केजरीवाल दिल्ली में ऐतिहासिक काम कर रहे है जिनकी चर्चा विदेशो तक मे हो रही है। काफी बदलाव देखने को मिले है। काम के मामले में नांगलोई जाट विधानसभा के विधायक रघुविंदर शौकीन की काफी चर्चा है। पूरी नांगलोई जाट विधानसभा में काम होते नज़र आ रहे है। गलियां पक्की की जा रही है, स्कूलों की बिल्डिंग बन रही है। सभी बाधाओं को पार करते हुए अब CCTV कैमरे भी लगने शुरू हो चुके हैं। यहां के लोगों से जानने की कोशिश की तो यहां के लोगों ने बताया कि यहां पर विधायक रघुविन्दर शौकीन ने समय-समय पर अलग अलग तरीके के कार्य करवाए हैं जैसे कि पक्की सड़क बनाना और सड़क के साथ में पेड़ पौधे लगाना।

 

दिल्ली में बढ़ते क्राइम को मद्देनजर विधायक रघुविंदर शौकीन ने नांगलोई जाट विधानसभा में सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम शुरू किया।

 

Nangloi Jat Vidhansha

सीसीटीवी लगने के बाद यहां पर cctv कैमरों के मेंटिनिस का विशेष ध्यान रखते हुए करीब 6 साल के लिए cctv कैमरों के मेंटिनिस का किसी निजी कंपनी को जिम्मा दे दिया है ताकि दूसरे विभागों की तरह कैमरे लगने के बाद खराब होकर बन्द न पड़े रहे। साथ ही सीसीटीवी कैमरो का डीवीआर आरडब्लूए के लोगो के फोन से कनेक्ट होगा ताकि गली सड़क सभी पर सभी की 24 घण्टे नज़र रहे।

 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के वायदे दिल्ली की इस नांगलोई जाट विधानसभा में तो पूरे होते नजर आ रहे हैं लेकिन यह देखने वाली बात होगी दिल्ली की सभी विधानसभाओं में इसी तरह काम इसी तरीके से होंगे या नही।

दिल्ली में जो विधायक काम के प्रति ज्यादा जागरूक थे उन्होंने अपनी विधानसभाओ में CCTV कैमरे लगवाने के काम शुरू कर दिए है। जरूरत है अब आलसी विधायक भी जल्दी जागे क्योकि चुनाव आने वाले है फिर जनता माफ नही करेगी।

Leave a Reply