बुराड़ी के दो पार्षदों में हुआ झगड़ा मामला थाने में पहुंचा

AA News
Mukundpur
Report : Anil Kumar Attri

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के 2 पार्षदों का एक गांव के बोर्ड को लेकर आपसी झगड़ा हुआ । दोनों में गांव के मुख्य द्वार पर बोर्ड लगाने को तू-तू मैं-मैं हुई । विवाद बढ़ता देख पुलिस को बुलाया गया । दोनों पार्षद पुलिस के पास अपना अपना नक्शा लेकर पहुंचे । फिलहाल अभी तक गांव के प्रवेश द्वार पर लगे बोर्ड की पट्टी पर विवाद जारी है ।

Kapna Jha V/S Ajay Sharma

Kapna Jha V/S Ajay Sharma

बुराड़ी विधानसभा के मुकुंदपुर वार्ड में वार्ड नम्बर 10 कल्पना झा ( बीजेपी ) और वार्ड नम्बर 11 से अजय शर्मा ( आप पार्टी ) के निगम पार्षदों के बीच गांव के मुख्य द्वार पर बोर्ड लगाने को लेकर तीखी नोक जोक हुई । मुकुंदपुर गांव में जहां से एंट्री होती है वो इलाका किसका है ओर किसके अधिकार क्षेत्र में आता है । उसी को लेकर विवाद बना हुआ है ।

दरसअल मुकुंदपुर के प्रवेश द्वार पर कल रात तक बीजेपी का बोर्ड लगा हुआ था । लेकिन रातों रात आम आदमी का ये बोर्ड लगा दिया गया ऐसा आरोप है बीजेपी की निगम पार्षद कल्पना झा का । इन प्रवेश द्वारों पर बीच में गांव का नाम तो दोनों तरफ किनारे पर निगम पार्षद और उसकी पार्टी का चुनाव चिन्ह है ।

इसी तरह मुकुंदपुर गांव के प्रवेश द्वार पर भी किनारों पर आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद अजय शर्मा का फोटो और आम आदमी पार्टी के नेताओं के फोटो लगा हुआ है ।

इसी बीच बीजेपी की निगम पार्षद कल्पना झा भी इलाके का नक्शा लेकर पहुंची और बताया कि ये इलाका मेरे अधिकार क्षेत्र में है । उसके हिसाब से ये गेट मेरा है । उन्होंने बताया कि पहले यहां बीजेपी का बोर्ड लगा हुआ था ।

जिसे रातों रात हटा दिया गया ओर आप के निगम पार्षद ने अपनी पार्टी का बोर्ड लगा दिया है । रात में अजय शर्मा ने चोरी से मेरे बोर्ड को हटाकर अपना बोर्ड लगा दिया ।

वीडियो दोनो पार्षदों के

वीडियो

अब इस बात को लेकर दोनों पक्षों में तनाव हो गया और दोनों पक्ष के समर्थक भी इकठ्ठा हो गए है ।

इसी बीच भलस्वा डेरी थाना पुलिस को बुलाया गया । पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और माम्ईले को शांत करवाने की कौशिश की । फिलहाल दिनों पार्षद इस एरिया को लेकर अपना अपना दावा कर रहे हैं । यहां तक की बीजेपी की निगम पार्षद कल्पना झा तो कड़े शब्दों में धमकियां तक दे रही है ।

Leave a Reply