महाराज अग्रसेन चेरिटेबल ट्रस्ट बुध विहार का कार्यक्रम

AA News
बुध विहार , नई दिल्ली
विडियो

विडियो
दिल्ली में होली के अवसर पर काफी धूमधाम अभी से शुरु हो गई है। जगह-जगह होली मिलन समारोहो का आयोजन हो रहा है। सार्वजनिक भवनों में शाम के वक्त होली मिलन समारोह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों की आवाजें गूंजने लगती है। दिल्ली के अंदर हरियाणा , राजस्थान , मैथिली-भोजपुरी अलग-अलग कलाकार पहुंचकर अपने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर होली का आयोजन कर रहे हैं। दिल्ली के बुद्ध विहार के महाराजा अग्रसेन भवन में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इसमें हरियाणवी कलाकारों ने भाग लिया जिनमें महावीर गुड्डू और हास्य कलाकार झंडू ने लोगों का भरपूर मनोरंजन करवाया। हरियाणवी नृत्य और हास्य में सभी तल्लीन हो गए।
इस मौके पर हास्य कलाकार झंडू ने हरियाणवी गाने पर डांस भी किया जिनमें डांस में भी उनका हास्य ही नजर आ रहा था। इस मौके पर दिल्ली की मेयर प्रीति अग्रवाल स्थानीय निगम पार्षद स्थानीय विधायक महेंद्र गोयल और दिल्ली के गृह मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी भाग लिया। सभी ने मनमुटाव भुलाकर एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दी। सत्येंद्र जैन ने इस अवसर पर किसी भी तरह का राजनीतिक भाषण और जवाब देने से परहेज किया क्योंकि कार्यक्रम होली का था , जिसमें सभी पार्टियों सभी धर्मों और सभी जातियों के लोग मौजूद थे। इस मौके पर सभी को उन्होंने सिर्फ होली की शुभकामनाएं दी और किसी भी तरह का राजनीतिक जिक्र तक नहीं किया।

Maharaja Agrasen Charitable Trust Budh Vihar Delhi

Maharaja Agrasen Charitable Trust Budh Vihar Delhi


दिल्ली के रोहिणी और बुद्ध विहार का अग्रवाल समाज यहां हर साल एकत्रित होकर इसी तरह होली मिलन का आयोजन कर एक दूसरे को शुभकामनाएं देते हैं और फूलों की होली खेलते हैं यहां पर भी गुलाब के फूलों की होली खेली गई और एक दूसरे को सभी ने बधाइयां दी।
फाइनल कुल मिलाकर दिल्ली में जगह-जगह होली मिलन कार्यक्रमों की धूम है और लोग इन कार्यक्रमों में पूरा एंजॉय कर अपना मनोरंजन कर रहे हैं। अगले एक सप्ताह लगातार इस तरह के कार्यक्रम दिल्ली में जारी रहेंगे और लोग होली मनाते नजर आएंगे।

Leave a Reply