बुराड़ी के कैशिक इन्क्लेव में घर पर हमला ।

AA News
दिल्ली ब्यूरो
कौशिक इन्क्लेव ( नई दिल्ली )

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक घर पर कई रिश्तेदारों ने मिलकर की तोड़फोड़। बीती रात करीब 2:00 बजे की घटना हमलावरों ने पहले बंद घर के दरवाजे तोड़े । काफी देर तक हुआ हंगामा आसपास के लोगों ने पुलिस को कॉल की 4 लोगों को हिरासत में लेकर बुराड़ी थाना पुलिस जांच में जुटी । पीड़ित परिवार ने खुद को ऊपर के कमरे में बंद करके खुद को बचाया।

Kaushik Inclave Burari

Kaushik Inclave Burari

यह मकान है बुराड़ी इलाके की कौशिक एंक्लेव की गली नंबर 9 में यहां विकास चतुर्वेदी अपने माता-पिता , पत्नी और भाई के साथ रहते हैं । विकास की शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी 10 दिन पहले ही विकास की पत्नी को लड़का भी पैदा हुआ है। वह भी इसी घर के अंदर ही है सब कुछ ठीक ठाक था किसी भी तरह का कोई अनबन तक नहीं है लेकिन विकास चतुर्वेदी के परिवार का आरोप है कि बीती रात करीब 2:00 बजे 10 से 12 लोग आए और उनका दरवाजा खुलवाने लगे साथ में वह लोग गालियां भी दे रहे थे । जब दरवाजे नहीं खोले तो नीचे के दरवाजे तोड़कर जबरदस्ती अंदर घुसकर उन्होंने नीचे का कुछ सामान भी तोड़ दिया विकास चतुर्वेदी उसकी पत्नी और बच्चे बाकी सभी ऊपर के कमरे में थे उन्होंने खुद को बंद कर लिया। पुलिस कॉल की पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है बाकी कुछ लोग वहां से गायब हो गए । करीब 1 घंटे से ज्यादा वक्त ये हंगामा चलता रहा।

दरअसल वजह क्या थी इस बारे में पूछे जाने पर विकास चतुर्वेदी के परिवार का कहना है कि वजह उन्हें भी मालूम नहीं है लेकिन इतना तो साफ है कि इतना झगड़ा हुआ हो और उन्होंने वजह इनको ना बताई हो कहीं ना कहीं वजह ऐसी भी हो सकती है जो विकास चतुर्वेदी का परिवार नहीं बताना चाहता। आरोपी परिवार दिल्ली के कंझावला का रहने वाला है उनसे अभी तक संपर्क नहीं हो पाया है कि वह अपना पक्ष रख पाते और बता पाते कि झगड़े की वजह क्या थी क्यों अपनी ही बहन के घर पर आखिरकार उन्हें हंगामा करना पड़ा। विकास चतुर्वेदी की पत्नी अर्थात आरोपियों की बहन इस मामले में कुछ भी नहीं बोल रही है बल्कि विकास चतुर्वेदी के परिवार का कहना है कि वह अपने ससुराल के पक्ष में ही है। उन्हें किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं है इससे जाहिर होता है कि झगड़ा विकास चतुर्वेदी की पत्नी को लेकर नहीं कोई दूसरी वजह से भी हो सकता है। विकास चतुर्वेदी और उनके पिता जी का PVC के दरवाजे बनाने का कारोबार है और सभी एक जॉइंट फैमिली में रहते हैं। फिलहाल इस पूरे मामले की बुराड़ी थाना पुलिस जांच कर रही है और हमलावरों के सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं वो भी पुलिस ने लेकर जांच शुरु कर दी है ।

Leave a Reply