रोहिणी , दिल्ली कैंट और शाहदरा में रही सबसे ज्यादा योग की बहार।

AA News
New Delhi

रोहिणी जापानी पार्क वीडियो

वीडियो स्वर्ण जयंती पार्क ( जापानी पार्क )

आज योगा डे पर पूरा देश जगह-जगह योगा करता नजर आ रहा है । इसी योगा डे पर आज रोहिणी के जापानी पार्क में बड़ी संख्या में लोगों ने योग किया। यहां जापानी पार्क के योग कार्यक्रम में बीजेपी सांसद उदित राज , रोहिणी जिला डीसीपी रजनीश गुप्ता और मिस टीन यूनिवर्स श्रुति मौजूद रही और लोगों को योग के फायदे भी इन्होंने गिनवाए और योग में भाग लिया। साथ ही अपील की कि योग योगा डे पर ही नहीं बल्कि हर रोज दिनचर्या का हिस्सा बनाकर योग करना चाहिए। इस मौके पर बीजेपी जिलाध्यक्ष नील दमन खत्तरी और हितेश शर्मा बादली समाज सेवक भी थे ।

Japani Park Rohini

Japani Park Rohini

दिल्ली कैंट में भी योग की बहार

लोकेशन – दिल्ली कैंट
रिपोर्ट – सुमित चौहान

अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर दिल्ली कैंटोनमेंट बोर्ड द्वारा एक भव्य योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसका प्रतिनिधित्व भारत सरकार के डिफेंस सेक्रेटरी और भारत सरकार के डायरेक्टर जनरल द्वारा किया गया।इस अवसर पर हज़ारो नागरिको ने सामूहिक योग किया।

भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय के अधिकारियों का मानना है कि योग केवल एक दिन नही बल्कि रोज़ाना करना चाहिए क्योंकि इसके जरिये फिटनेस बरकार रहती है ।
वीडियो

दिल्ली कैंट वीडियो

वही नेता भी पब्लिक के बीच मे बैठकर योग करते और उसके फायदे समझाते नज़र आये उनका कहना था कि सीनियर सिटीजन होने के बावजूद योग की प्रेक्टिस से तन बदन फुर्तीला रहता है।

शाहदरा में केंद्रीय मंत्री राजवर्धन राठौर और बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भाग लिया । डबल ए न्यूज़ यूट्यूब चैनल का ये वीडियो देखें AA News


वीडियो

Leave a Reply