जहांगीरपुरी फैक्ट्री में लगी आग

AA News
जहांगीरपुरी, नई दिल्ली

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के जहांगीरपुरी में राजस्थानी उद्योग नगर के अंदर एक फैक्ट्री में आग लगी आग। फैक्ट्री के अंदर केमिकल ड्रम्स में लगी थी जो काफी देर तक जलती रही और दमकल की कई गाड़ियों ने मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया और इस आग को पूरी तरह कूलिंग करने का काम अभी भी जा रही है। गनीमत रही हादसे में कोई घायल तो नहीं हुआ फिलहाल आग के कारणों की जांच जा रही है।

जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के नजदीक राजस्थानी उद्योग नगर की इस फैक्ट्री में कैमिकल्स के ड्रम्स में आग लगी है आग काफी बड़ी है और काफी मात्रा में केमिकल है। वक्त रहते दमकल की गाड़ियों ने यहां इस आग को काबू किया वरना हादसा बड़ा हो सकता था। आपको कूलिंग करने का काम जारी है गनीमत रही जिससे में आग लगी उस वक्त कोई शख्स आग की चपेट में नहीं आया वह सब बच गए। दो मंजिला ये फैक्ट्री है जिसमें रेक्सीन बनाया जाता है।

Jahagirpuri Udhyog Nagar Fire

Jahagirpuri Udhyog Nagar Fire

Jahagirpuri Udhyog Nagar Fire

Jahagirpuri Udhyog Nagar Fire

आग किस कारण लगी यह जांच का विषय है। आग से बचने के लिए सेफ्टी के लिए कितने इंतजामात फैक्ट्री में थे यह सब जांच दिल्ली पुलिस और दमकल विभाग करेगा। फिलहाल आग के कारणों की जांच जारी है और आग को कूलिंग किया जा रहा है
।।
दिल्ली और इसके आसपास की छोटी-छोटी खबरों की जानकारी के लिए आप इस पोर्टल पर विजिट जरूर करें साथ ही अभी तक आपने यदि YouTube पर इस डबल ए न्यूज़ ( AA News ) को सब्सक्राइब नहीं किया है तो सब्सक्राइब जरूर करें। Subscribe के साथ में जो रेड कलर का सब्सक्राइब लिखा हुआ बटन होगा उसके पास बैल ( घंटी ) का आइकॉन भी बना होगा उसे भी जरूर दबाए ताकि नया वीडियो अपलोड होते ही उसकी जानकारी आपको मिलती रहे सब्सक्राइब बिल्कुल फ्री होता है।
धन्यवाद।

Leave a Reply