मां-बेटे की गला रेतकर हत्या

AA News
जहागीरपुरी, नई दिल्ली
नसीम अहमद और विकास खान की रिपोर्ट
(अनिल अत्री न्यूज़ नेटवर्क)
महिला और उसके डेढ़ साल के मासूम बच्चे के बेरहमी से ईंटो और पत्थरों से कुचलकर हत्या .. घर में सुभ मिले शव महिला का पति फरार .. घर में मौजूद दुसरे मासूम बच्चे ने बताया पापा ने मम्मी और बाबू की हत्या की .. घटना दिल्ली के जहागिरपुरी थाना एरिया में G ब्लाक की .

इस विडियो में देखें पूरा मामला

विडियो

विडियो

ये देखिये तस्वीर शोभा और डेढ़ साल के बच्चे अनिल की है. हंसता मुस्कराता ये बच्चे का चेहरा भी सी दुनिया में नही रहा इसके ही पिता अपने मासूम बच्चे और पत्नी की हत्या कर फरार हो गये. महिला का पहचान शोभा के रूप में और बच्चे की अनिल के तौर पर की गई है। मौके से महिला का पति फरार है। इसलिए पुलिस हत्या का शक महिला के फरार पति पर जता रही है। जानकारी के अनुसार शोभा जी ब्लाक की झुग्गियाें में बच्चे और पति के साथ रहती थी। मंगलवार सुबह पड़ोसी महिला ने घर का दरवाजा खुला देखकर शोभा को आवाज दी। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला तो महिला घर के अंदर गई तो देखा कि शोभा और उसका बेटा खून से लथपथ हालत मैं पड़े हैं। इसके बाद पड़ोसी ने पुलिस को घटना के बारे में जा दी। घर में आरोपी ओमप्रकाश और पत्नी शोभा व् दोनों बच्चे शाम को खाना खाकर सोये थे. आस पडोस के लोगों की और परिवार की मानें तो ओमप्रकाश और शोभा की शादी करीब 9 से 10 साल पहले हुई थी दोनों में शुरू से ही अक्सर झगड़ा रहता था और बीती रात भी पूरे परिवार ने एक साथ खाना खाया और ऊपर के अपने सेकंड फ्लोर पर सोने के लिए ओमप्रकाश उसकी पत्नी शोभा और दोनों बच्चों को साथ लेकर गये लेकिन सुबह देखा तो शोभा और बच्चे अनिल के शव खून से लथपथ मिले और ओमप्रकाश वहां से गायब था दूसरे छोटे मासूम बच्चे ने बताया कि रात में पिताजी ने ईटो से उसके मम्मी और छोटे बाबू को मारा . फिलहाल दिल्ली पुलिस दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुटी है.

File Photo Shobha and Anil

File Photo Shobha and Anil

वजह क्या है यह पूरी जांच का विषय है लेकिन एक मासूम को अपने ही बच्चे को इस तरह जान से मारना पूरी तरह से पूरे समाज को हिलाने वाला है . पूरा एरिया इस घटना के बाद सन है. आरोपी ओमप्रकाश की उम्र भी करीब 25 साल के आसपास है और पैसे से पेंटर का काम करता है फ़िलहाल ओमप्रकाश फरार है और दिल्ली पुलिस मामले की जांच में और ओमप्रकाश की तलाश में जुटी है.

.

Leave a Reply