GTB मेट्रो स्टेशन के अंदर ट्रेन के आगे ख़ुदकुशी

AA News
GTB Nagar Delhi

दिल्ली के जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन में एक 70 साल के बुजुर्ग ने ट्रैक पर मेट्रो के सामने लगाई ट्रेन लगाई छलांग। बुजुर्ग को आई काफी चोट। CATS एंबुलेंस तुरंत अस्पताल के लिए लेकर निकली अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर्स ने बुजुर्ग को किया डेट घोषित। मृतक बुजुर्ग ने सुसाइड नोट भी छोड़ा और खुद को बुजुर्ग पत्नी से ही परेशान बताया। बुजुर्ग का नाम बनारसी दास और उम्र 74 साल है। इस विडियो में पूरा मामला देखिये
विडियो

विडियो

दरअसल गुरुवार दोपहर को जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन में इस बुजुर्ग ने इंट्री की थी और प्लेटफार्म पर पहुंचा बुजुर्ग का नाम बनारसीदास है जिनकी उम्र 74 साल है। ये दिल्ली के आदर्श नगर के आचार्य कृपलानी रोड के रहने वाले हैं । जैसे ही मेट्रो ट्रेन आई इस बुजुर्ग ने उसके आगे छलांग लगा दी जिसमें इनको गंभीर चोटें आई। तुरंत वहां सुरक्षा में मौजूद सुरक्षाकर्मी बनारसी दास को प्राथमिक उपचार देते हुए बाहर लेकर आए तब तक वहां पर कैट्स एंबुलेंस पहुंच चुकी थी। कैट्स एंबुलेंस इन्हें तुरन्त प्राथमिक उपचार देते हुए जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल लेकर आई लेकिन बुजुर्ग को चोट काफी ज्यादा थी, शरीर का काफी हिस्सा पूरी तरह से टूट चुका था डॉक्टर इस बुजुर्ग को नहीं बचा पाई और ईनकी मौत हो गई।

GTB Metro Suicide

GTB Metro to BJRM


बुजुर्ग के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है सूत्रों की माने तो सुसाइड नोट में उसने इसके लिए जिम्मेदार अपनी बुजुर्ग पत्नी को ही बताया है लेकिन इनकी उम्र को देखते हुए साफ नजर आ रहा है बुजुर्ग बनारसीदास कहीं ना कहीं डिप्रेशन में थे और किसी बीमारी से भी परेशान तो नहीं थे यह सब परिवार से मिलने के बाद ही साफ हो पाएगा फिलहाल घटना के तुरंत बाद पुलिस परिजनों को सूचित करने जा रही है। जब परिजन मौके पर पहुंचेंगे तो परिजन ही बता पाएंगे कि आखिरकार बनारसीदास ने ये कदम क्यों उठाया फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply