दिल्ली में HK डिस्कवरी के चीफ एडिटर को धमकी

दिल्ली में HK डिस्कवरी के चीफ एडिटर को धमकी

AA News
North Delhi

दिल्ली के हिंदू राव हॉस्पिटल में क्रिमिनलों का भी होने लगा है जमावड़ा। काफी संख्या में क्रिमिनल लोग भी हॉस्पिटल में पहुंचते हैं और सिक्योरिटी गार्ड तक से करते हैं मारपीट और जान से मारने तक कि धमकी देते हैं । ताजा मामले में एक मीडिया संस्थान के चीफ एडिटर जब अस्पताल में बने रेजिडेंस रूम से निकलते हैं तो उनके गेट के सामने किसी शख्स ने आकर स्कूटर लगाया।
इस पर चीफ एडिटर ने उन्हें पार्किंग में स्कूटर लगाने की सलाह दी जिसके बाद वह शख्स चीफ एडिटर पर ही भड़क उठा और यहां तक उन्हें गोली मारने की धमकी तक दे कर वहां से बिना स्कूटर हटाए चला गया ।

Video

इसके बाद चीफ एडिटर ने पुलिस कॉल की पुलिस भी आई तो लेकिन स्कूटर मालिक वहां नहीं था वो कहीं हॉस्पिटल में अंदर चला गया था।

पीसीआर ने इस बाबत जानकारी लोकल पुलिस को दी। लोकल प्लेस स्कूटर सवार का थोड़ा इंतजार कर नंबर ले कर चलती बनी।

North Delhi

North Delhi

इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया कहीं ना कहीं इस तरह के सिरफिरे लोग क्राइम को अंजाम देते हैं और पुलिस हल्के में लेती है इसके बाद पुलिस पर भी सवाल खड़े होते हैं क्यों नहीं पुलिस शुरुआत में ही ऐसे लोगों पर कार्रवाई करती। स्कूटर हम आपको अपने चैनल पर भी दिखा रहे हैं इसके नंबर भी है यह नंबर यह फोटो दिल्ली पुलिस भी लेकर के गई है अब देखने वाली बात होगी कि स्कूटर नंबर के आधार पर इस तरह से सरेआम सरकारी संस्थानों में धमकियां देने वाले लोगों तक दिल्ली पुलिस पहुंच पाती है या अपने दूसरे कामों में ही व्यस्त रहती है।

Leave a Reply