#Dashingdarji हैशटेग डैशिंग दर्जी आया मीडिया के सामने

#Dashingdarji हैशटेग डैशिंग दर्जी आया मीडिया के सामने

फैन्स का किया शुक्रिया, कई शो में आएंगे नज़र

AA News
New Delhi

कई बार इंसान को खुद की प्रतिभा का पता नहीं लगा पाता और वह प्रतिभा दबकर रह जाती है। कुछ लोगों की यह प्रतिभा अनायास ही बाहर निकल आती है तब पता चलता है कि उनके अंदर यह प्रतिभा थी । ऐसा ही कुछ हुआ दिल्ली के हेस्टैक डैशिंग दर्जी के साथ।


Video

सोशल मीडिया पर लाखों की पसंद बना डेशिंग दर्जी मीडिया के सामने आया और हुआ बड़ा खुलासा। दरअसल ये जवान पैसे से दर्जी नहीं है । ये अपने मित्र के पास दिल्ली के किंग्सवे कैंप पर किसी काम के लिए दर्जी की दुकान पर गए और दुकान पर इंची टेप अपने गले में डाल कर मजाक में दर्जी की नकल करने लगे। तभी साथ आये दूसरे दोस्त ने फोटो खींच लिया और सभी दोस्तों उसका दर्जी का रूप देखे और मजाक उड़ाए इस इच्छा से उस फोटो को सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया।


Video

जैसे यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई कुछ ही घंटों में इंस्टाग्राम पर इतनी वायरल हो गई की लाखों Like मिले।

लड़कियों ने हैशटैग डेशिंग दर्जी नाम से इसको इतना शेयर किया कि 2 से 3 दिन में ही से विदेशों तक फेमस बना दिया । सुंदर शरीर और उसकी बनावट के हिसाब से हजारों की संख्या में लड़कियां इनसे शादी का ऑफर करने लगी । बड़ी संख्या में लड़कियों ने इनके फोटो के साथ टिकटोक बनाकर शेयर करने शुरू कर दिए जिन्हें लाखों लाखों लोगों ने लाखों लाखों लड़कियों ने पसंद किया। इन्हें पसंद और लाइक करने वालों में 90% लड़कियां हैं।

दरअसल डैशिंग दर्जी के नाम से फेमस हुए इन शख्स का नाम है ओंकार जेटली है जो दिल्ली के रहने वाले हैं । इन्होंने कहा कि ये सोशल मीडिया का धन्यवाद करते हैं जिसने उन्हें भी जगह दी जिसके बाद इनकी पहचान हुई क्योंकि सोशल मीडिया पर इतनी पहचान और लोगों के लाइक आने के बाद बड़ी-बड़ी कंपनियों के ऑफर ओंकार जेटली के पास आने लगे। अभी फिलहाल ये t-series के एक गाने के लिए शूटिंग कर रहे हैं। t-series ने इन्हें ये मौका सोशल मीडिया पर इनके लाइक देख कर दिया। साथ ही कई दूसरे कई शो में भी इन्हें जगह मिली है।


Delhi Nature Video

जानी-मानी पत्रिका ने कवर पेज पर इनका फोटो लगाने के लिए भी इनसे बात की है । साथ ही #DashingDrji_OJ ने बताया कि वर्ड लेवल की मैगजीन में भी उनका जिक्र हुआ है जिसमें स्थान मिलना ही गौरव की बात है।

इस तरह से मात्र 20 दिन में ही OJ हैशटैग डेशिंग दर्जी क्या बने कि देश ही नहीं विदेशों तक फेमस हो गए और बड़ी संख्या में इन्हें लड़कियां पसंद कर रही है।

#Dashingdarji

OJ से पूछा गया कि क्या इस तरह के मॉडल के कैरियर में जाने का इनका कोई इरादा था तो इन्होंने कहा कि एक महीने पहले तक इन्होंने ऐसा सोचा भी नहीं था न ही इनका इरादा था। लेकिन जैसे ही सोशल मीडिया पर इतने ज्यादा व्यूवर्स ने पसंद किया तो इन्हें इसमें अपना कैरियर नजर आया। क्योंकि खुद कंपनियां चलकर इनके पास आई और इन्हें अवसर दे रही है। अब ये इसे कैरियर के रूप में अपनाने जा रहे हैं और कहा कि जिन्होंने इन्हें लाइक किया है उनकी आशाओं पर खरा उतरेंगे और उनको अलग अलग प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे।

Leave a Reply