बाँकनेर नरेला Live वीडियो मर्डर। CCTV Bankner Narela Murder

AA News
नरेला, नई दिल्ली

Youtube पर AA News को Subscribe जरूर करें।

वीडियो

दिल्ली के नरेला थाना एरिया में कल हुए डबल मर्डर की सीसीटीवी फुटेज आई सामने। सीसीटीवी फुटेज में कुछ युवक एक शख्स पर हमला कर गिरा देते हैं , शख्स जमीन पर गिर जाता है और ऐसा दिखाई दे रहा है जैसा कि उसने दम तोड़ दिया हो। इसके बाद भी हमलावर चहल कदमी वाले भीड़ भाड़ के रोड पर उस डेड बॉडी के पास घूम रहे हैं और उसके बाद फिर उस बॉडी पर मारपीट करते हैं और उसके सिर पर फिर किसी धारदार हथियार से भी हमला करते हैं उसके पूरे शरीर को छलनी कर देते हैं उन्हें तसल्ली हो जाती है कि इस शख्स की मौत हो गई तब वह वहां से गायब हो जाते हैं। यह देखिए सीसीटीवी में एक शख्स का मर्डर बिल्कुल साफ नजर आ रहा है, लेकिन इस हादसे में 3 लोगों पर हमला किया गया था जिसमें दो की हत्या हो गई थी और एक अभी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है सीसीटीवी फुटेज की कवरेज में यह एक शख्स आया है दूसरे दो शख्स पर हमला इससे थोड़ी दूरी पर हुआ है जो इस सीसीटीवी फुटेज की रेंज में नहीं आ पाया है
दरअसल कल दिल्ली के नरेला थाना एरिया के बांकनेर गांव के इस रोड पर लोगों ने तीन लोगों को खून से लथपथ देखा था जिनमें से दो की मौत हो गई और तीसरा जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। मरने वालों में 25 साल का गोविंद और 40 साल का सतीश है और साथ ही तीसरा शख्स सतीश जिंदगी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है जिसकी उम्र 30 साल है। तीनों एक ही गांव के रहने वाले हैं और एक ही परिवार से संबंध रखते हैं मामला आपसी गैंगवार का नजर आ रहा है क्योंकि पुलिस के अनुसार इन तीनों का क्रिमिनल रिकॉर्ड भी है। अब इन तीनों पर यह हमला करने वाले कौन हैं यह अभी तक पुलिस ने साफ नहीं किया है लेकिन इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन हमलावरों की तलाश कर रही है रात में इन तीनों लोगों को तुरंत खून से लथपथ हालत में नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में ले जाया गया था जहां डॉक्टर ने दो को डेड घोषित कर दिया था और तीसरे की हालत गंभीर थी जिसे नरेला से एलएनजेपी अस्पताल के लिए रेफर किया गया था।

CCTV Narela Bankner Murder

CCTV Narela Bankner Murder

फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नरेला थाना पुलिस इन हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है लेकिन घटना से एक बात साफ हो गई कि दिल्ली में अपराधी कितने बेखौफ है जो शाम के करीब 8:00 बजे चलती सड़क पर भीड़ भाड़ इलाके में लोगों के बीच में किस तरह से मर्डर की घटना को अंजाम दे रहे हैं वह भी बेखौफ होकर।

Leave a Reply