दिल्ली में CCTV में कैद हुए चोरी करते चोर

वीडियो

वीडियो
इस वीडियो में देखें चोर
CCTV में कैद हुए चोरी करते चोर

AA News
बुराड़ी (नई दिल्ली)

दिल्ली के बुराड़ी एरिया में सीसीटीवी में कैद हुए चोरी करते चोर। शोरूम से करीब 25 लाख की चोरी को दिया अंजाम। शोरूम से मोबाइल की नई पैकिंग की बोरियां भरकर गाड़ी में लोड कर ले गए ये चोर। घटना दिल्ली के बुराड़ी थाने के झड़ौदा कि है । चोरों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है । बुराड़ी थाना पुलिस जांच में जुटी है ।
यह है बुराड़ी एरिया के झड़ौदा का इलेक्ट्रॉनिक्स शोरुम यहां रात में ये चोर आते हैं और गैस कटर से शोरूम का शटर काटकर अंदर इंट्री करते हैं। कुछ मोबाइल के डिब्बे चुराते हैं उसके बाद चोर एक बोरी लेकर आते हैं जिसे भरकर ये अपनी गाड़ी में ले जाते हैं। इस बोरी को खाली करके फिर दोबारा उसी बोरी को लाकर ये मोबाइलो से भरते हैं और इस बोरी को भी जाकर अपनी गाड़ी में खाली करते हैं इस तरह से इस बोरी को ये चोर चार बार इस शोरूम से भरते हैं और अपनी गाड़ी में उड़ेलकर वापिस आते हैं। रात के करीब 3:00 बजे के आसपास इस घटना को अंजाम दे रहे हैं जब सभी लोग सोए हुए हैं। आस पास के घरों के दरवाजों की बाहर से कुंडी बंद कर दी इन चोरों ने और आराम से इन्होंने शटर काटकर काफी देर तक इस चोरी को अंजाम दिया। पहचान छुपाने के लिए मुंह पर रुमाल लगाए थे पर कुछ चोरो ने तो मुंह पर कुछ बांधा भी नहीं था। करीब चार की संख्या के आस-पास चोर सीसीटीवी में दिखाई दे रहे हैं हो सकता है इनकी संख्या इससे ज्यादा हो क्योंकि कुछ चोर और इधर उधर मुस्तैदी पर और गाड़ी के पास भी तैनात हो सकते हैं । दुकानदार की माने तो डेढ़ सौ नए पैक एंड्रॉयड महेंगे मोबाइल चोर चुरा कर ले गए हैं जिनकी कीमत करीब पच्चीस लाख है। साथ ही उन्होंने जाते वक्त गल्ले को भी तोड़ा है जिसमें एक लाख से ज्यादा का कैश था वह भी सब सीसीटीवी में कैद हुआ है।

Burari Theft

Burari Theft

मालिक का मकान भी शोरुम के सामने ही है और शोरूम में बाकायदा सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए थे इसलिए इस तरह की चोरी की कम ही आशंका थी। लेकिन CCTV के बावजूद भी इन चोरों ने इस चोरी को आराम से अंजाम दिया और अभी तक इन चोरों की पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल बुराड़ी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। लेकिन CCTV में कैद होने के बावजूद भी चोरो की पहचान भी न हो पाना हाईटेक दिल्ली पुलिस पर कई सवाल खड़े करता है ।
.

Leave a Reply