बुराड़ी ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी में अरविंद केजरीवाल का औचक निरीक्षण

AA News
Burari Authority

दिल्ली की निजी वाहनों को परमिट देने वाली एकमात्र अथॉरिटी बुराड़ी में होने की वजह से यहां अक्सर काफी भीड़ रहती है। कमर्शियल वाहनों का रजिस्ट्रेशन और फिटनेस भी इसी अकेली अथॉरिटी को पूरी दिल्ली की करनी होती है। यहां आरोप लगते रहते हैं कि यहां दलालों का हमेशा से बोलबाला रहा है जो काम दलालों के माध्यम से जाते हैं वही काम पहले होते हैं बाकी काम लटके रहते थे।

Burari Authority

Burari Authority

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल कई शिकायतें मिलने के बाद आज आज अचानक बुराड़ी ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी का निरीक्षण करने यहां पहुंचे। यहां अरविंद केजरीवाल ने ऑटो ड्राइवरों से और दूसरे वाहनों के जो ड्राइवर आए हुए थे फिटनेस के लिए उन सभी से बातचीत की। केजरीवाल ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले की पूरी जांच करवाई जाएगी साथ ही अकेली इस अथॉरिटी पर भार नहीं हो इसके लिए कुछ सेंटर बनाने की योजना पर भी काम किया जाएगा । अरविंद केजरीवाल लगातार आ रहीं बुराड़ी ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी से भ्रष्‍टाचार की शिकायतों के बाद ही औचक निरीक्षण करने गए थे। इस दौरान उनके साथ मंत्री कैलाश गहलोत और वर्षा जोशी भी साथ रहे।

Burari Authority

Burari Authority

Video

Video

केजरीवाल ने लोगों द्वारा लगाए जा रहे भ्रष्‍टाचार के आरोपों पर सचिव से जवाब देने के लिए भी कहा। बताया गया कि अरविंद केजरीवाल लगातार आ रहीं बुराड़ी ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी से भ्रष्‍टाचार की शिकायतों के बाद ही औचक निरीक्षण करने गए थे। इस दौरान उनके साथ मंत्री कैलाश गहलोत और वर्षा जोशी भी साथ रहे. वर्षा जोशी सुबह ही सीएम आवास पर पहुंच गई थीं।

Leave a Reply